September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Ben Stokes Giant Back Tattoo That Took 28 Hours To Complete: Look For it Here – बैन स्टोक्स की पीठ पर हैं शेर और शेरनी के टैटू, इन्हें गुदवाने के पीछे का यह है राज

1 min read
Spread the love

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बैन स्टोक्स इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं। ‘मेंटल हेल्थ’ के चलते स्टोक्स ने हालही में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से अनिश्चितकालीन ब्रेक लेने का फैसला किया था। स्टोक्स खेल के अलावा अपने टैटू के लिए भी जाने जाते हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलने वाले इस इंग्लिश ऑलराउंडर की पीठ पर भी जबरदस्त टैटू देखे जा सकते हैं। स्टोक्स ने अपने पीठ पर बाघ बनावाए हुए हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने दोनों कंधों पर टैटू की जबरदस्त कारीगरी करवा रखी है। उनके पीठ पर बाघ का पूरा परिवार है। वे इस टैटू की तुलना अपने परिवार से करते हैं। उनका कहना है दो वयस्क बाघ वे और उनकी पत्नी हैं। वहीं टैटू में बाघ के दो बच्चे उनके बच्चे हैं।

इंग्लैंड की टीम को कई अहम मौकों पर अपने शानदार प्रदर्शन से जीत दिलाने वाले स्टोक्स के क्रिकेट से दूर रहने के फैसले से टीम को बड़ा झटका लगा है। बोर्ड के मुताबिक स्टोक्स ने यह फैसला अपनी मेंटल हेल्थ को बेहतर करने और चोट से उबरने के लिए लिया है।

अभी यह तय नहीं है कि स्‍टोक्‍स साल के अंत में यूएई में होने वाले टी20 विश्‍व में भी खेलेंगे या नहीं। स्‍टोक्‍स के इस बोल्‍ड स्‍टेप का बीते दिनों जो रूट ने स्‍वागत करते हुए कहा था कि मैं चाहता हूं कि मेरा दोस्‍त स्‍वस्‍थ रहे।

वहीं जब रूट ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में शतक मारा था तो स्टोक्स ने उनकी तारीफ की थी। इंग्‍लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्‍यम से जो रूट के शतक के वो खास पलों को वीडियो के माध्‍यम से फैन्‍स तक पहुंचा। इस वीडियो में रूट शतक के लिए चौका लगाने के बाद खुशी से उछलते हुए नजर आ रहे हैं। बेन स्‍टोक्‍स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कमेंट में लिखा, “मॉय मैन…थ्रू थिक एंड थिन”



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *