September 26, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Bhojpuri Actress अक्षरा सिंह बनीं Bigg Boss के घर की पहली ‘बॉस लेडी’, प्रतीक सहजपाल के साथ बना था कनेक्शन!

1 min read
Spread the love
(Photo Credit: Instagram Akshara Singh)

(Photo Credit: Instagram Akshara Singh)

रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को शुरू हुए अभी 2 ही दिन हुए हैं और कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाईयां चर्चा में आ गई हैं. इस बीच भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बिग बॉस के घर की पहली ‘बॉस लेडी’ बन गईं और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ‘बिग बॉस’ के पहले ‘बॉस मैन’. देखिए कैसे….

Bigg Boss OTT: करण जौहर (Karan Johar) के रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के ग्रैंड प्रीमियर के बाद से अब तक हर सीजन की ही तरह कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे से लड़ते हुए देखा जा रहा है. इसी कड़ी में पहले तो भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की जमकर लड़ाई हो गई. दोनों के बीच खाने को लेकर काफी बहस हुई. इसके साथ ही ताजा एपिसोड में फेमस मैचमेकर सीमा तपारिया (Seema Taparia) की भी एंट्री हुई. उन्होंने घरवालों के कनेक्शन बनाए और उसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स को अपनी जोड़ियों में 1 से लेकर 6 नंबर पर खड़े होने के लिए कहा. अक्षरा सिंह और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) नंबर 1 पर जाकर खड़े हो गए. दूसरे नंबर पर राकेश बापट (Rakesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इसके बाद करण नाथ (Karan Nath) और रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) तीसरे नंबर खड़े थे.

कनेक्शन्स की इस रैंकिंग से घर के बाकी कंटेस्टेंट कुछ खुश नजर नहीं आ रहे थे. इसपर सबकी काफी बहस हुई लेकिन पहली जोड़ी यानी अक्षरा और प्रतीक नहीं मानें और आखिर में सीमा तपारिया ने अक्षरा सिंह और प्रतीक सहपाल को ‘बिग बॉस ओटीटी’ का कनेक्शन नंबर 1 अनाउन्स कर दिया. इसी के साथ भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह बिग बॉस के घर की पहली ‘बॉस लेडी’ बन गईं और प्रतीक सहजपाल ‘बिग बॉस’ के पहले ‘बॉस मैन’.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की जमकर लड़ाई हो गई. दोनों के बीच खाने को लेकर काफी बहस हुई

इसके साथ ही अक्षरा और शमिता शेट्टी की लड़ाई भी चर्चा में है. शमिता से बहस होने के बाद अक्षरा सिंह ने खाना ना खाने का फैसला कर लिया. बता दें ये बिग बॉस के घर में लड़ाई का सबसे कॉमन कारण है. सभी सीजन्स में किचन और खाने को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच खूब घमासान देखने को मिलता रहा है. बिग बॉस ओटीटी को शुरू हुए अभी 2 ही दिन हुए हैं और कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाईयां चर्चा में आ गई हैं. हालांकि ये कोई नई बात नहीं है. ये ही शो का फॉर्मेट है. अब भोजपुरिया दर्शकों को इंतजार है कि उनकी लाडली अक्षरा आगे कैसे खेलती हैं और किचन फाइट का क्या होता है. फैंस सोशल मीडिया पर उनके लिए खूब कमेंट कर रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *