September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Bhojpuri Film ‘माई बाबूजी के आशीर्वाद’ का गाना ’36 गो आई रे’ रिलीज, एक्ट्रेस काजल पर रौब जमाते दिखे चिंटू!

1 min read
Spread the love

भोजपुरी एक्टर चिंटू पांडेय (Chintu Pandey) इंडस्ट्री में अपनी अदायगी के लिए जानें जाते हैं. फिल्मों और वीडियोज में उनकी चुलबुली हरकतें फैंस को भी खूब भाती हैं. चिंटू इन दिनों अपनी फिल्म ‘माई बाबूजी के आशीर्वाद’ (Mai Babuji Ke Aashirwad) को लेकर मीडिया में छाए हुए हैं. उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. अब इसका एक गाना ’36 गो आई रे’ (36 Go Aayi Re) का वीडियो यूट्यूब (Youtube Video) पर जारी किया गया है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस काजल यादव (Kajal Yadav) भी नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त नोंक-झोंक देखने के लिए मिल रही है.

सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu), संचिता बनर्जी (Sachita Banerjee) और काजल यादव स्टारर सम्पूर्ण पारिवारिक भोजपुरी फिल्म ‘माई बाबूजी के आशीर्वाद’ का एक रोमांटिक गाना (Bhojpuri Romantic gana) ‘ओढ़निया येलो येलो’ पहले ही रिलीज किया गया था, जिसमें चिंटू और संचिता के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. अब इसका गाना ’36 गो आई रे’ का वीडियो जारी किया जा चुका है. इसमें दोनों ही कलाकारों के बीच शानदार केमिस्ट्री और नोंक-झोंक देखने के लिए मिल रही है. इसमें एक्टर चिंटू, काजल यादव पर मां-बाबू जी का रौब झाड़ते नजर आ रहे हैं कि उनकी वाली गर्लफ्रेंड तो माता-पिता ही लेकर आएंगे. गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज किया गया है. इसे रिलीज किए जाने के महज कुछ ही देर में 18 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

गाने को इंदु सोनाली (Indu Sonali) और प्रदीप पांडेय चिंटू ने गाया है. इसके लिरिक्स जाहिद अख्तर और म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिए हैं. वहीं, वीडियो को चिंटू और काजल यादव पर फिल्माया गया है. बात दें कि हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिस दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिला था. वर्ल्डवाइड फिल्म प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी प्रदीप पांडेय चिन्टू स्टारर यह फिल्म मां-बाप और बेटे के मार्मिक रिश्ते को भवनात्मक रूप से दिखाती है. यह पूरी तरह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है. इसके निर्माता प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह हैं. इसका डायरेक्शन रफीक लतीफ शेख ने की है. इसके मुख्य कलाकार प्रदीप पांडेय चिंटू, संचिता बनर्जी, काजल यादव, अवधेश मिश्रा, सुधा झा और अनिता रावत है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *