Latest News

September 21, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू और अक्षरा सिंह का गाना ‘दिल दूंगी एक को’ मचा रहा धमाल, देखें Video

1 min read
Spread the love

भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और दिग्गज एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘दिल दूंगी एक को’ (Dil Dungi Ek Ko) यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है जिसे गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है. अरविंद अकेला कल्लू और अक्षरा सिंह दोनों ही इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में तहलका मचाए हुए हैं. एक ओर अरविंद अकेला कल्लू के एक के बाद एक कई बोलबम गीत रिलीज हो रहे हैं वहीं अक्षरा सिंह भी बिग बॉस (Akshara Singh Bigg Boss OTT) के घर में एंट्री कर रही हैं. दोनों अब भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज स्टार बन चुके हैं. अब उनका ये नया गाना भी काफी लोकप्रिय हो रहा है.

कल यानी 8 अगस्त को टीम फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्लू का नया भोजपुरी गाना ‘दिल दूंगी एक को’ रिलीज हो चुका है. ये गाना ‘शुभ घड़ी आयो’ फिल्म का है जो रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है. गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. पहले ही दिन गाने को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 70,603 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं जबकि अक्षरा सिंह भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है. वीडियो पर दोनों स्टार्स के फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू के साथ इस गाने को गाया है खुशबू तिवारी ने जबकि गाने को लिखा है राज यादव ने. गाने का म्यूजिक दिया है ओम झा ने और गाने के डायरेक्टर चंदन उपाध्याय हैं.

कुछ वक्त पहले शुभ घड़ी आयो फिल्म का ही एक और गाना रिलीज हुआ था. इस गाने का नाम ‘दोकान लेजा फिरि में’ (Dokan Leja Firi Me) है. अक्षरा सिंह भोजपुरी की लीडिंग एक्ट्रेस हैं. उनके साथ अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ कुछ वक्त पहले रिलीज हुई थी जिसमें दोनों की दमदार केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था. इसी फिल्म से अरविंद अकेला कल्लू और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया गाना ‘दोकान लेजा फिरि में’ यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. गाने को बहुत ही मजेदार ढंग से फिल्माया गया है. गाना भीड़-भाड़ वाले इलाके में शूट किया गया है इसलिए गाने के दृश्य लोगों को और आकर्षक लग रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed