Latest News

September 21, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी यादव का कांवड़ गीत ‘जाए के बा देवघर’ रिलीज होते ही हुआ वायरल, मिले लाखों व्यूज

1 min read
Spread the love

भोजपुरी (Bhojpuri) के सबसे चहेते सिंगरों में शुमार प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘जाए के बा देवघर’ (Jaaye Ke Ba Devghar) रिलीज हो चुका है जिसे गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है. सावन का सीजन आते ही कई भोजपुरी सिंगर्स (Bhojpuri Singers) अपने कांवड़ गीत (Kanwar Song) रिलीज कर चुके हैं. कई सिंगर्स के बोलबम गाने (Bolbam Song) भी बहुत हिट साबित हो रहे हैं. प्रमोद प्रेमी यादव भी पीछे नहीं हैं. उनके एक के बाद एक कई बवाल भोजपुरी गाने इस बीच रिलीज हुए हैं जिन्हें खूब सफलता मिली है. अब ये गाना भी सुपरहिट हो रहा है.

कल यानी 10 अगस्त को भोजपुरी के सबसे फेमस यूट्यूब चैनलों में से एक टी-सीरीज हमार भोजपुरी पर प्रमोद प्रेमी यादव का नया भोजपुरी गाना ‘जाए के बा देवघर’ रिलीज हो चुका है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस गाने को रिलीज होने के पहले ही दिन 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 477,371 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. गाने में प्रमोद प्रेमी यादव देवघर भगवान शिव के दर्शन के लिए जाने की बात कर रहे हैं. गाने में उनके और उनकी एक्ट्रेस के बीच की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है. गाने की बेहद खास ढंग से फिल्माया गया है. आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है कृष्णा बेदर्दी ने और म्यूजिक दिया है शैफ रॉक ने. गाने के डायरेक्टर ऋषि सम्राट हैं.

हाल ही में सावन गीतों के बीच प्रमोद प्रेमी यादव का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘सईया के दवाई चलता’ (Saiya Ke Dawai Chalata) यूट्यूब पर रिलीज हुआ है, जिसे गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है. प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi) भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने सिंगर हैं. उनको भोजपुरी दर्शकों का बहुत प्यार मिलता है. इसी कारण उनके ज्यादातर गाने सुपरहिट हो जाते हैं. इस गाने से भी काफी उम्मीदें की जा रही हैं. गाने को 7 अगस्त को स्पीड रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज हुए भोजपुरी गाने ‘सईया के दवाई चलता’ की शुरुआत भी अच्छी हुई है. इस भोजपुरी गाने में एक्ट्रेस का बोल्ड डांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. गाने की एक्ट्रेस राखी काफी ग्लैमरस लग रही हैं और उनका ड्रेसिंग का स्टाइल भी लोगों को जम रहा है. राखी रेड कलर की साड़ी को अलग तरह से पहनी हुई हैं. आपको बता दें कि प्रमोद प्रेमी यादव के गाने ‘सईया के दवाई चलता’ को लिखा है कृष्णा बेदर्दी ने जबकि म्यूजिक दिया है शंकर सिंह ने.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *