September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Bhojpuri Song: समर सिंह का सावन गीत ‘गउरा अब नाही करब परेशान’ रिलीज, यूट्यूब पर मचा रहा धूम

1 min read
Spread the love

Sawan Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh)  का एक और बोलबम गीत ‘गउरा अब नाही करब परेशान’ (Gaura Ab Nahi Karab Paresaan) सावन के पर्व पर रिलीज हुआ है. इस बोलबम गीत के बोल भोजपुरिया दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. 2021 का समर सिंह का ये बोलबम गीत काफी शानदार सुनाई पड़ रहा है. गाने का फिल्मांकन भी दर्शकों को पसंद आ रहा है. गाने में समर सिंह का लुक भी भोले बाबा की याद दिला रहा है. साथ ही गीत में समर की एक्ट्रेस भी ध्यान खींच रही हैं. गाने को कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल गए थे. इसे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स पर रिलीज किया है जो दर्शकों के दिल में उतर गया है.

‘गउरा अब नाही करब परेशान’ गाने का म्यूजिक दर्शकों को खूब भा रहा है. समर सिंह के इस बोलबम गीत के संगीतकार रौशन सिंह हैं और गीत सोनू सरगम ने लिखे हैं. इसके वीडियो निर्देशक गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन हैं. गाने को समर सिंह के बाकी के गानों की ही तरह अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसकी शुरूआत थोड़ी धीमी हुई थी, लेकिन बाद में व्यूज तोजी बढ़ना शुरू हो गए हैं. आप भी सुनिए गाना…

समर सिंह को भोजपुरी (Bhojpuri) का देसी स्टार कहा जाता है. उनके गानों का उनके फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं. समर सिंह का देसी अंदाज भोजपुरी जगत में बेहद पसंद किया जाता है. यही कारण है कि उनका कोई भी गाना आते ही मिलियन व्यूज बटोर लेता है. ‘हमरो के देवघर घुमा दी’ के साथ ही हाल ही में समर सिंह का एक शिव भजन (Shiv Bhajan) ‘सेन्हुरा लसलामत रखिहा’ (Senhura Salamat Rakhiha) भी काफी सुना जा रहा है. इसे समर फिल्म एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था जो लगातार वायरल हो रहा है. इस गाने में समर सिंह के साथ खूबसूरत एक्ट्रेस भी कलरफुल साड़ी में बेहद हसीन नजर आ रही हैं. ये गाना शिव भजन की थीम पर फिल्माया गया, जिसे लिखा है पवन परवाना ने और म्यूजिक दिया है आशीष विश्वकर्मा ने. समर सिंह के ये दोनों गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *