September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Bhojpuri Song ‘सीधे ओठे चुम्मा लीजिए’ रिलीज, Samar Singh और आकांक्षा दुबे ने लगाया रोमांस का तड़का!

1 min read
Spread the love

भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Singer) समर सिंह (Samar Singh) और आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का गाना ‘सीधे ओठे चुम्मा लीजिए’ (Sidhe Hothe Pe Chumma Lijiye) का वीडियो यूट्यूब (Youtube Video) पर रिलीज किया जा चुका है. इस गाने को समर सिंह और आकांक्षा दुबे पर फिल्माया गया है. दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इस गाने में जबरदस्त रोमांस का तड़का लगाया है. इसका वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया है.

भोजपुरी सॉन्ग (Bhojouri Song) ‘सीधे ओठे पे चुम्मा लीजिए’ को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को समर सिंह और शिल्पी राज (Samar Singh And Shilpi Raj) ने अपनी बेहतरीन आवाज दी है. इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक एडिआर आनंद ने डायरेक्ट किया है. इसके कोरियोग्राफर संदीप राज हैं. इसके डायरेक्टर गोल्डी बॉबी हैं. इस गाने को एक दिन पहले ही रिलीज किया गया है और इसे खबर बनाए जाने तक अभी तक साढ़े चार लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे 11 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं.

अगर इस गाने ‘सीधे ओठे पे चुम्मा लीजिए’ के फिल्मांकन की बात की जाए तो इसे समर सिंह और आकांक्षा दुबे पर फिल्माया गया है. इसमें दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इस गाने में दोनों ने शानदार रोमांस का तड़का लगाया है. फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. उनका भोजपुरी गाने का वीडियो वायरल हो रहा है. दर्शकों को रिस्पांस भी मिल रहा है. इस पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. लोग समर सिंह को ट्रेंडिंग स्टार बता रहे हैं.

बता दें कि आकांक्षा दुबे वीडियो सॉन्ग्स के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन कोई ना कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ‘लागेलु जहर’ पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था. इसमें वो रोड पर ही डांस स्टेप्स दिखाती नजर आई थीं. लोग उनके डांस मूव्स को काफी पसंद भी करते हैं. फैंस एक्ट्रेस को एक्सप्रेशन क्वीन कहते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *