Latest News

September 21, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Bigg Boss OTT में आ रही है आपकी सबसे फेवरेट जोड़ी, फैंस बोले- ‘अरे ये तो सिडनाज हैं’

1 min read
Spread the love

मुंबई: इस बार ‘बिग बॉस’ टीवी पर आने से पहले ओटीटी पर दिखाया जा रहा है. टीवी की तरह ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) भी पहले दिन से ही खबरों में बना हुआ है. घर में हमें मस्ती, मनोरंजन, ड्रामा और झगड़ा सब कुछ देखने को मिल रहा है. इस बार शो को सलमान खान (Salman Khan) की जगह करण जौहर होस्ट करते नजर आ रहे हैं. शो में पहला विकेंड का वॉर होने वाला है, जिसको लेकर शो के मेकर्स ने तैयारियां करनी शुरू कर दी है.

हाल ही में Voot ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसके बारे में जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘बिग बॉस ओटीटी का पहला संडे का वॉर होने वाला है सुपर एंटरटेनिंग, जब आएगी बिग बॉस की फेवरेट जोड़ी. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं ये कौन है.?’ इस पोस्ट के साथ एक शैडो इमेज शेयर की गई है. फैंस ने इसे देखकर तुरंत पहचान लिया कि ये और कोई नहीं बल्कि उनकी फेवरेट जोड़ी ‘सिडनाज’ है. पोस्ट पर एक-एक कर ताबड़तोड़ कमेंट आने लगे. एक यूजर ने लिखा, ‘ये सिडनाज हैं.’ दूसरे ने लिखा, ‘ये सिडनाज हैं, हमें पहले ही पता था.’

bb ott

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) पहले दिन से ही खबरों में बना हुआ है. साभार: @Voot instagram

बताते चलें कि, बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. साथ ही शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) संग उनकी दोस्ती भी खूब चर्चा में रही. शहनाज और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी बॉन्डिंग अक्सर चर्चा में छाई रहती है. शो के दौरान शहनाज ने टेलीविजन पर सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का भी इजहार किया. शो के बाद, भी उनकी दोस्ती सुर्खियों में छाई रहती है. हालांकि, इनके फैंस को लगता है कि वे रिलेशनशिप में हैं.

वहीं Bigg Boss OTT के घर के अंदर की बात करें तो पिछले दिन ‘बिग बॉस’ द्वारा मौजूदा कनेक्शन को तोड़ने और नए बनाने का टास्क किया गया. दिव्या अग्रवाल का शो में प्रवेश करने के बाद से ही घर में कोई कनेक्शन नहीं था, उन्हें खुद को घर से बेघर होने से बचने के लिए किसी जोड़ी को तोड़ना था और अपना कनेक्शन बनाना था और वह उसमें सफल रहीं. दिव्या जीशान को उर्फी से संबंध तोड़ने के लिए मनाने में कामयाब रहीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *