Latest News

September 21, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Bigg Boss OTT After Divya Agarwal and Shamita Shetty Pratik Sehajpal Locks Horns With Zeeshan Khan ps

1 min read
Spread the love

मुंबईः बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत हो चुकी है और शो के शुरू होते ही घर में खूब बवाल होता दिख रहा है. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के घर में एंट्री से पहले ही प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) लगभग हर कंटेस्टेंट से पंगा लेते दिखे. शो में एंट्री लेते ही प्रतीक सहजपाल सबसे पहले दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) से भिड़ गए. दोनों में तीखी बहस देखने को मिली, जिसके बाद होस्ट करण जौहर (Karan Johar) को बीच बचाव करना पड़ा और दोनों की लड़ाई शांत करानी पड़ी. लेकिन इसके बाद घर में एंट्री लेते ही एक बार फिर प्रतीक दिव्या से भिड़ गए.

दिव्या के बाद प्रतीक की शमिता शेट्टी और अक्षरा सिंह से खिटपिट देखने को मिली. इस पूरी लड़ाई को देखते हुए करण नाथ, शमिता, अक्षरा सिंह से लेकर उर्फी जावेद तक प्रतीक सहजपाल के खिलाफ खड़े हो जाते हैं और कुछ उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं. निशांत भट्ट भी प्रतीक सहजपाल को समझाने की कोशिश करते हैं. हालांकि इन सभी कंटेस्टेंट्स से पंगा लेने के बाद अब एक बार फिर प्रतीक सहजपाल नए कंटेस्टेंट से पंगा लेते दिखे.

इस बार प्रतीक के निशाने पर हैं, जीशान खान. जी हां, अब प्रतीक सहजपाल जीशान खान से उलझ गए हैं. जिसके बाद दोनों की बातचीत इतनी बढ़ गई कि बात हाथापाई पर पहुंच गई. जिसके बाद बाकि के सदस्यों ने बीच बचाव करते हुए दोनों के बीच का झगड़ा शांत कराया. प्रतीक सहजपाल और जीशान खान के बीच हुई इस लड़ाई पर कई यूजर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

प्रतीक सहजपाल-जीशान खान के बीच हुआ झगड़ा.

इससे पहले प्रतीक सहजपाल की जब दिव्या अग्रवाल से लड़ाई हुई तो उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘करेंगे सेफ बेबी.’ वरुण सूद के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए प्रतीक सहजपाल को गलत ठहराया और लगातार लड़ाई को लेकर भी प्रतीक की क्लास लगा रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *