September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Bigg Boss OTT Contestants welcome Ganpati Bappa with pomp ps

1 min read
Spread the love

मुंबईः शुक्रवार (10 सितंबर) को पूरे देश में धूमधाम से गणपति बप्पा का स्वागत किया गया. तमाम सेलेब्स ने भी गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) पर बप्पा की मूर्ति स्थापित कीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं. यही नहीं, पॉपुलर टीवी रियेलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) हाउस में भी घरवालों ने खूब खुशी और उल्लास के साथ बप्पा का स्वागत किया. खास बात ये है कि बप्पा (Ganpati Bappa) की ये मूर्ति घर के एक सदस्य ने खुद तैयार की है. बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स में से एक राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने बप्पा की यह मूर्ति बनाई है.

कलर्स चैनल की ओर से इसका एक वीडियो भी शेयर किया गया है. जिसमें घरवालों को बप्पा का स्वागत करते देखा जा सकता है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- ‘गणपति बप्पा मोरिया!! गणपति बप्पा पधार चुके है बिग बॉस ओटीटी के घर.’ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोगों को राकेश बापट का यह टैलेंट भी काफी पसंद आ रहा है.

इस दौरान तमाम घरवाले ट्रेडिशनल लुक में सजे-धजे दिखे और पूरे जोरों-शोरों से बप्पा का स्वागत किया. इसके अलावा एक और चीज है, जिस पर लोगों का ध्यान गया. वह थी शमिता शेट्टी की ड्रेस. दरअसल, बिग बॉस हाउस में रहते हुए भी शमिता शेट्टी ने बहन शिल्पा शेट्टी के साथ ट्विनिंग की थी. गणेश चतुर्थी के मौके पर शमिता शेट्टी ने उसी कलर और प्रिंट की ड्रेस पहनी थी, जो शिल्पा शेट्टी और उनकी बेटी शमिशा ने पहनी थी.

बता दें, इन दिनों बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट्स के बीच टिकट टू फिनाले जीतने की होड़ लगी हुई है. फिनाले में जाने के लिए तमाम कंटेस्टेंट एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं. बिग बॉस ने हाल ही में कंटेस्टेंट्स को उनके कनेक्शन्स से आजाद किया है. जिसके बाद अब कंटेस्टेंट अकेले ही खुद के लिए लड़ रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *