September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Bigg Boss OTT know about most controversial contestant Muskan Jattana aka Moose Jattana ps

1 min read
Spread the love

मुंबईः बिग बॉस (Bigg Boss) अगले सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट आया है. इसका आगाज बीते रविवार को ही हुआ, जिसमें शो के होस्ट करण जौहर ने दर्शकों को शो के कंटेस्टेंट्स से मिलवाया. इस बार शो में शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से लेकर पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के एक्स बॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे हैं. शो के चलते अब सभी कंटेस्टेंट सुर्खियों में छाए हैं. लेकिन, इन सबके बीच सबसे ज्यादा जिस प्रतियोगी की चर्चा है वह हैं मुस्कान जट्टाना (Muskan ) उर्फ मूस जट्टाना की. 20 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मूस जट्टाना भी शो में शामिल हुई हैं.

मुस्कान जट्टाना बिग बॉस ओटीटी में शामिल होने वाली सबसे छोटी और विवादित कंटेस्टेंट हैं. शो में उन्होंने निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल को कनेक्शन के तौर पर चुना और फिर निशांत भट्ट को जोड़ीदार चुना. बता दें, मुस्कान जट्टाना का नाम कई विवादों से घिरा हुआ है. उनके कई वीडियोज पर विवाद हो चुका है. 20 साल की मुस्कान जट्टाना चंडीगढ़ और मोहाली से ताल्लुक रखती हैं. उन्होंने मेलबर्न (ऑस्ट्रेलिया) में पढ़ाई की है.

मुस्कान सोशल मीडिया पर पंजाबी-ऑस्ट्रेलियन इंफ्लुएंसर के तौर पर काफी फेमस हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. मुस्कान का इंस्टा बायो भी काफी दिलचस्प है. वह लिखती हैं, ‘अभी तो और जलील होना है हमें.’ मूस ने महिलाओं और युवाओं के लिए भी काम किया है और ऑस्ट्रेलियन दक्षिण एशियाई केंद्र की ब्रांड एंबेसडर हैं.

खासकर लैंगिक समानता के लिए वह अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा उनका नाम कई विवादों में भी घिरा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मुस्कान पैसे कमाने के लिए एक वेबसाइट पर लाइव न्यूड सेशन भी कर चुकी हैं. अब जब मुस्कान ने देश के सबसे विवादित शो में कदम रखा है तो हर किसी की नजर उन पर ही टिकी हुई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *