NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Bigg Boss OTT milind Gaba akshara Singh evicted from the house

1 min read
Spread the love

बिग बॉस ओटीटी के लेटेस्ट ‘संडे का वार’ (Sunday Ka Vaar) एपिसोड मस्ती से भरा रहा. इसमें आम लोगों ने घर के सदस्यों से डायरेक्ट सवाल भी पूछे. इस दौरान ऐसा लग रहा था जनता के निशाने पर अक्षरा सिंह थीं. जनता ने अक्षरा सिंह से लगातार तीन सवाल पूछे थे. पिछले पूरे हफ्ते अक्षरा सिंह-नेहा भसीन के बीच काफी टकराव हुआ था. इस दौरान अक्षरा सिंह ने भी कमेंट किए थे. होस्ट करण जौहर ने नेहा की बॉडी शेमिंग करने के लिए अक्षरा फटकार लगााई और उन्हें नेहा से तुरंत माफी मांगने के लिए भी कहा.

नेहा (Neha Akshara fight) ने शुरू में कहा कि उन्होंने इस मामले को छोड़ दिया है लेकिन जैसे-जैसे एपिसोड आगे बढ़ा, दोनों के बीच और असहमति सामने आई. नेहा ने कहा कि अक्षरा की तरफ इशारा करता हुए कहा कि जब उनके कनेक्शन की अदला-बदली हुई तो ये चीजें जेंडर-स्पेसिफिक नहीं होनी चाहिए थी. हालांकि, अक्षरा ने कहा कि उनका कहने का मतलब सेक्सिस्ट नहीं था. करण ने अक्षरा को अपनी बात न मानने के लिए भी लताड़ा.

‘संडे का वार’ एपिसोड एक दुखद मोड़ पर खत्म हुआ. करण जौहर ने पहले ही कहा था कि इस हफ्ते घर से दो एलिमिनेशन होंगे. इस हफ्ते मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह (Akshara Singh Milind Gaba Elimination) का कनेक्शन घर से बेघर हो गया. जबकि एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेटेड दिव्या अग्रवाल इस हफ्ते भी सेफ हो गई हैं. जीशान खान के जाने के बाद उनका कनेक्शन नहीं बन पाया है. शो की शुरुआत 13 कंटेस्टेंट्स के साथ हुई थी. सबसे पहले उर्फी जावेद एलिमिनेट हुई थीं. इसके बाद रिद्धिमा पंडित, करण नाथ और जीशान खान भी एलिमिनेट हुए थे.

इस एपिसोड में ऋचा चड्ढा और रोनित रॉय भी अपनी वेब सीरीज ‘कैंडी’ (Web SeriesCandy) के प्रमोशन के लिए आए थे. रोनित और ऋचा ने कंटेस्टेंट्स से पूछा कि कौन-सा पाप किस कंटेस्टेंट के लिए सबसे अच्छा है और इसके बाद उन्होंने कंटेस्टेंट्स को पापी कैंडी दी. लालच कैंडी, ईर्ष्या कैंडी, और धोखेबाज कैंडी दिव्या को, आलसी कैंडी गाबा को, क्रोध कैंडी प्रतीक और अक्षरा को, घमंड कैंडी और डॉमिनेटिंग कैंडी शमिता शेट्टी को और नेहा को जोड़-तोड़ कैंडी दी गई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *