Latest News

September 21, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Bigg Boss OTT Written Update ganapati visarjana and moose jattana evitcted

1 min read
Spread the love

बिग बॉस ओटीटी के लेटेस्ट एपिसोड (Bigg Boss OTT Written Update)की शुरुआत कंटेस्टेंट्स के उठने साथ ही डांस से हुई. नेहा भसीन प्रतीक सहजपाल के पास जाकर हग कर करती हैं और गुड मॉर्निंग बोलती हैं. राकेश बापट घर में एक दिन पहले स्थापित हुए गणपति बप्पा की आरती करते हैं. सब लोग उनको ज्वाइन करते हैं. नेहा भजन गाती हैं. हर कोई आशीर्वाद देने के लिए गणपति का आभार जताता है. राकेश बाद में एक ड्रम में गणपति का विसर्जन करते हैं.

बिग बॉस (Bigg Boss OTT Task) एक टास्क देते हैं. इसमें कंटेस्टेंट्स को किसी दो लोगों को दंड के लिए और दो अच्छे लोगों को चुनना है. ये चुनाव पिछले 5 हफ्ते के व्यवहार के आधार पर होता है. इस टास्क में दंड के लिए सबसे ज्यादा बार दिव्या और प्रतीक का नाम लिया जाता है. लेकिन दिव्या इसे स्वीकार नहीं करती हैं. आखिरी में इसमें सर्वसहमति नहीं बन पाती. बिग बॉस इसके लिए सभी कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाते हैं और बहुमत के आधार पर फैसला करने के लिए बोलते हैं. इस आधार पर मूस और दिव्या सबसे बुरे कंटेस्टेंट्स बन जाते हैं. इन दोनों को दंड के तौर पर व्हाइट पर तबतक ‘माफ कर दो प्लीज’ लिखते और मिटाते रहेंगे, जबतक बिग बॉस दंड खत्म न कर दें.

निशांत और प्रतीक बेस्ट प्लेयर बनते हैं और बिग बॉस उन्हें शुभकामना देते हैं. उन्हें स्पेशल खाना भी मिलता है. उसके बाद बिग बॉस रिपोर्ट पेश करते हैं, जिसमें ऑडियंस उनके काम से खुश होती हैं. इसके बाद ‘संडे का वार’ (Sunday Ka Vaar) शुरू होता है. करण जौहर एंट्री मारते हैं और घरवालों को गणेश चुतर्थी की शुभकामनाएं देते हैं. निशांत भट्ट कहते हैं कि घरवालों ने उनके (करण जौहर) लिए कुछ स्पेशल किया है. शमिता दिव्या के साथ एक्ट करती हैं. राकेश भी आते हैं. नेहा और मूस भी डांस करते हैं. सब एक साथ परफॉर्म करते हैं. करण के कहने पर राकेश स्टोररूम से मोदक लाकर सभी को खिलाते हैं.

इसके बाद करण जौहर (Karan Johar) सभी कंटेस्टेंट्स से उनके लिए जरूरी कंटेस्टेंट्स के बारे में पूछते हैं. नेहा शमिता, राकेश और प्रतीक का नाम लेती हैं. निशांत बताते हैं कि घर में उनकी प्राथमिकता प्रतीक और मूस हैं. राकेश शमिता और दिव्या का नाम लेते हैं. तभी शमिता और राकेश में निशांत को लेकर बहस हो जाती है. करण राकेश को लेकर कहते हैं कि ऑडियंस का कहना है कि वह कन्फ्यूज हो रहे हैं.

घर में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ की एंट्री होती है. नेहा और टोनी घरवालों के ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ टास्क खेलते हैं. बाद में कांटा टास्क हुआ. इस टास्क में कंटेस्टेंट्स ने बताया कि उन्हें किस कंटेस्टेंट्स की क्या चीज बुरी लगी. बाद में राकेश को मौका मिलता है कि नेहा और मूस में किसे फिनाले वीक में भेजना है. फैसला राकेश के हाथ में जाता है. राकेश नेहा का वायर काटते हैं और उन्हें बचा लेते हैं. इस तरह मूस (Moose Jattana Evicted) घर से बाहर हो जाती है. घर वाले मूस के जाने पर रोते हुए दिखाई देते हैं और उन्हें भविष्य के लिए शुभमकामनाएं देते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *