September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Deepika padukone and ranveer singh discuss their domestic issues on KBC with Amitabh Bachchan noddv

1 min read
Spread the love

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर स‍िंह (Ranveer Singh) की लव-स्‍टोरी हमेशा ही उनके फैंस को पसंद आती रही है. रणवीर सिंह 6 सालों तक दीपिका के पीछे पड़े रहे और आखिरकार 2018 में इस जोड़ी ने शादी कर ली. लेकिन जहां अक्‍सर इस जोड़ी के रोमांस की खबरें सामने आती हैं, वहीं कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर दीपिका अपने पति रणवीर की श‍िकायत करते हुए नजर आईं. अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) भी इनके घरेलू झगड़े को सुनकर हंसते हुए नजर आए.

दरअसल दीपिका पादुकोण शुक्रवार के एपिसोड में कॉरियोग्राफर और न‍िर्देशक फराह खान (Farah Khan) के साथ केबीसी में स्‍पेशल गेस्‍ट बनकर आईं. ऐसे में दीपिका ने अमिताभ बच्‍चन से कहा, ‘मैंने अक्‍सर देखा है क‍ि आपके शो में आने वाली फीमेल कंटेस्‍टेंट अपने पतियों की श‍िकायत आपसे करती हैं. मैं भी अपने पति की श‍िकायत आपसे करना चाहती हूं.’ इस पर ब‍िग बी भी आश्‍चर्य से दीप‍िका को देखने लगे.

दीपिका पादुकोण ने आगे कहा, ‘रणवीर, जो मेरे पति हैं, उन्‍होंने वादा क‍िया था क‍ि वह जब खाना बनाना सीखेंगे और एक द‍िन मुझे ब्रेकफास्‍ट बनाकर ख‍िलाएंगे. लेकिन उन्‍होंने ऐसे आज तक नहीं क‍िया.’ ये सुनते ही अमिताभ बच्‍चन ने कहा, ‘चलो रणवीर को फोन लगाते हैं.’ रणवीर ने फोन पर आते ही कहा, ‘मैंने तुझे अमिताभ जी को मेरी शुभकामनाएं देने को कहा था और तुम वहां जाकर मेरी श‍िकायत कर रही हो.’ इसके बार दीपिका और रणवीर फोन पर ही आपस में बातें करने लगे. ये देखकर अमिताभ बच्‍चन ने कहा, ‘देव‍ियों सज्‍जनों, हमारा इस घरेलू झगड़े में कोई हाथ नहीं है.’

इतना ही नहीं, ब‍िग बी ने दीप‍िका और रणवीर की शादी से पहले उनके रोमांस का एक क‍िस्‍सा भी सुनाया.

दीप‍िका पादुकोण और फराह खान इस शो से 25 लाख रूपए की धनराशी जीत कर गईं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *