September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Deepika Padukone Vs Kanganan Ranaut, Cat Fight: When Deepika didn’t invite Kangana to the wedding Reception! Kangana Hurts? anger With Previous Incidents  – जब दीपिका ने कंगना को नहीं बुलाया शादी में! एक्ट्रेस के दिल में पैदा होने लगी थी कसक? ऐसे निकाली थी भड़ास

1 min read
Spread the love

बॉलीवुड में अकसर एक्ट्रेसेस के बीच में तनातनी या कैट फाइट जैसी स्थिति उत्पन्न हो जाती है। इस मामले में कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है। दीपिका पादुकोण और कंगना का रिश्ता हमेशा से ऐसा नहीं था। कई बार कंगना ने दीपिका को अपनी पार्टीज में न्यौता दिया तो वहीं दीपिका के बुलाने पर कंगना दीपिका की फिल्म की स्क्रीनिंग पर भी पहुंचीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी बीच दोनों के दरमियां कोल्ड वॉर शुरू हो गई थी। लेकिन इससे पहले भी एक मौका आया था जब कंगना और दीपिका के बीच मनमुटाव की स्थिति थी। इसकी शुरुआत साल 2014 में हुई, जब दीपिका ने हैप्पी न्यू ईयर के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता था। लेकिन दीपिका ने इसे कंगना की फिल्म ‘क्वीन’ के लिए समर्पित कर दिया गया।

तब कंगना का इस पर रिस्पॉन्स आया था और उन्होंने दीपिका को लेकर कहा था कि अगर वह उन्हें पर्सनली फोन पर सराह देती तो उन्हें ज्यादा अच्छा लगता। कंगना इस बात से उखड़ी थीं कि दीपिका ने उन्हें पर्सनली उनकी फिल्म के लिए नहीं सराहा। पब्लिक में ऐसा किया।

दरअसल, जब दीपिका पादुकोण को फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला तो उन्होंने अपनी अवॉर्ड विनिंग स्पीच में कहा था कि वह कंगना की ‘क्वीन’ को ये अवॉर्ड डेडिकेट करना चाहती हैं। वहीं कंगना रनौत को उस वक्त कोई अवॉर्ड नहीं मिला था।

हालांकि इस मामले के बाद दोनों ने दोस्ती का हाथ बढ़ाया और रिश्ते में आई खटास को दूर किया। इसके बाद दीपिका की फिल्म पीकू आई। इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर दीपिका की तरफ से कंगना को बुलाया गया। तो कंगना फिल्म देखने और दीपिका को सपोर्ट करने पहुंच गईं। लेकिन जब कंगना की अगली फिल्म आई तो दीपिका उस फिल्म की स्क्रीनिंग पर फिर नहीं आईं। कंगना ने दीपिका को अपनी फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बुलाया था। लेकिन दीपिका ने कंगना को अपसेट कर दिया।

इस पर कंगना काफी गुस्सा हो गई थीं। कंगना ने तब कहा था, “मैंने दीपिका को न्यौता दिया था, लेकिन मुझे उनकी तरफ से कभी कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। मैं हमेशा अपने साथ के सभी कलाकारों का समर्थन करती रही हूं और आगे भी करती रहूंगी, लेकिन यह दुख की बात है जब आपको सामने वाले से वैसा समर्थन नहीं मिलता।”

अब कंगना के इस बयान पर दीपिका पादुकोण ने रिएक्शन दिया था। जब दीपिका से इस बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने इसे यह कहते हुए खारिज कर दिया था कि यह पूरी तरह से अप्रासंगिक है।

ये बात जब कंगना के कानों में पड़ी तो एक अन्य इंटरव्यू में कंगना ने दीपिका को जवाब दिया था- क्या सच में ऐसा है? उसने ऐसा कहा?’ कंगना ने आगे भड़कते हुए कहा था- अगर ऐसा है तो वह क्यों फिर ऐसी चालाकी करती हैं और उन्हें पार्टीज और बाकी इंवाइट्स में शामिल करने के लिए टेक्स्ट भेजती हैं? ठीक है वह इरिलेवेंट स्टफ में ही इंवेस्ट करना पसंद कर रही हैं तो।’

बता दें, इसके बाद दीपिका पादुकोण की जिंदगी का सबसे खूबसूरत इवेंट हुआ, जिसमें वह रणवीर सिंह संग शादी के बंधन में बंधीं। रणवीर-दीपिका के इस इवेंट पर परिवार के लोग ही शामिल थे। लेकिन मुंबई में रणवीर और दीपिका ने अपने करीबी दोस्तों और बॉलीवुड के नियर-डियर्स के लिए स्पेशल पार्टी ऑर्गनाइज की थी। दीपिका रणवीर की शादी के रिसेप्शन में इंडस्ट्री के तमाम बड़े बड़े सितारे आए थे। लेकिन दीपिका की रिसेप्शन में एक कंगना रनौत ही थीं जो कि नजर नहीं आईं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *