September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

DRDO Job Notification 2021: DRDO issued notification to fill these posts, read full details – DRDO Job Notification 2021: डीआरडीओ ने इन पदों को भरने के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, पढ़िए पूरी डिटेल

1 min read
Spread the love

DRDO के सेंटर फॉर एयरबोर्न सिस्टम्स (CABS) बेंगलुरु ने एरोडायनामिक्स, स्ट्रक्चरल डिज़ाइन एनालिसिस, रडार इंजीनियरिंग, कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग, नेटवर्किंग एंड डिस्प्ले सिस्टम, मिशन कंप्यूटर, थर्मल मैनेजमेंट आदि में 20 जूनियर रिसर्च फेलोशिप (JRF) के लिए आवेदन मांगे हैं। फेलोशिप की अवधि दो साल की होगी जिसे समीक्षा समिति की सिफारिश (एक साल में एक बार) के अधीन आगे दो साल के लिए बढ़ाया जा सकता है।

स्नातक और स्नातकोत्तर दोनों स्तरों पर प्रथम डिविजन में एक वेलिड गेट स्कोर या एमई / एम.टेक के साथ बीई या बीटेक योग्यता वाले उम्मीदवार आवेदन करने के लिए पात्र हैं। GATE 2020 और 2021 के स्कोर स्वीकार्य हैं।

विज्ञापन की आखिरी तारीख के अनुसार ऊपरी आयु सीमा 28 साल है जो रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन की तारीख से 21 दिन है। एससी/एसटी उम्मीदवारों को 5 साल की छूट, ओबीसी (नॉन क्रीमी लेयर) उम्मीदवारों को 3 साल की छूट दी जाएगी। जाति प्रमाण पत्र की प्रति आवेदन के साथ लगानी होगी, यदि लागू हो,” CABS ने उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट के बारे में सूचित किया है।

“उम्मीदवारों को उनके वैध गेट स्कोर के आधार पर शॉर्ट-लिस्ट किया जाएगा और डिग्री / पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री में प्राप्त नंबरों को वेब आधारित ऑनलाइन साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा,” उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया के बारे में सूचित किया गया है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *