September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Entertainment Live Blog 04 September 2021 Bollywood Hollywood Bigg Boss Television Bhojpuri and Tollywood news ps

1 min read
Spread the love

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) की जमानत अर्जी शनिवार को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने खारिज कर दी है. पुलिस ने अरमान कोहली को 28 अगस्त को गिरफ्तार किया था. एनसीबी की टीम ने कोहली के जुहू स्थित आवास पर छापेमारी की कार्रवाई की थी. छापेमारी में उनके घर से कोकीन बरामद हुई थी. कोहली के घर से मिले कोकीन का प्रोडक्शन दक्षिण अमेरिका में किया गया है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार एक अधिकारी ने बताया था कि, ‘एनसीबी उस रास्ते और उन कड़ियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है जिसके जरिये जब्त कोकीन मुंबई पहुंचा. वे इस कड़ी में अन्य तस्करों की संलिप्तता का भी पता लगा रहे हैं.’ (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने भले ही कभी फेयरनेस प्रोडक्ट को एंडोर्स किया हो, लेकिन वे आज इसके रेफरेंस के खिलाफ हैं. एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Yami Gautam Bhoot Police) के एक प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुई थीं. वे इस दौरान कई फोटोग्राफर्स से घिरी हुई थीं, तब एक फोटोग्राफर ने उन्हें ‘फेयर एंड लवली’ कह दिया. एक्ट्रेस को फोटोग्राफर की बात नागवार गुजरी. उन्होंने उसे उसी समय लताड़ लगाई. यह घटना मुंबई में एक फोटो सेशन के दौरान हुई. इवेंट में कई फोटोग्राफर मौजूद थे. उनमें से एक फोटोग्राफर ने यामी से कहा- ‘फेयर एंड लवली यहां पर.’ फोटोग्राफर ने उन्हें फेयरनेस क्रीम के एक मशहूर ब्रांड के नाम से बुलाया, जिसे उन्होंने कभी एंडोर्स किया था. (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) और भी मजेदार होने जा रहा है. दरअसल, ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के साथ शो में एंट्री करने जा रही हैं. बॉस लेडीज के घर में एंट्री से फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. शो के पिछले सीजन में दोनों को फैंस का भरपूर प्यार मिला था. दिलचस्प बात यह है कि खुद रुबीना और निक्की ने शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में अपनी एंट्री के बारे में बताया है. मेकर्स ने वूट पर शो का एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया है, जिसमें रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली को आपस में बात करते हुए दिखाया गया है. वीडियो की शुरुआत में रुबीना मोबाइल पर निक्की से कह रही हैं, ‘बिग बॉस ओटीटी ने तो आग लगा दी है.’ इस पर निक्की कहती हैं, ‘क्या कमाल का सीजन चल रहा है.’ (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार, शायर और पटकथा लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) एक विवाद में घिरते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की तुलना तालिबान (Taliban) से कर दी थी. इंटरव्यू में अख्तर ने कहा था कि, आरएसएस, वीएचपी और बजरंग दल जैसे संगठनों और तालिबान के लक्ष्य में कोई अंतर नहीं है. उनके इस बयान का बीजेपी ने कड़ा विरोध किया है. बीजेपी के कार्यकर्ता शनिवार को हाथों में तख्तियां लिए हुए जावेद अख्तर के मुंबई के जुहू स्थित घर के बाहर प्रदर्शन करने पहुंच गए. पुलिस ने विरोध प्रदर्शन को देखते हुए उनके घर के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए हैं. (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी शानदार एक्टिंग के साथ ही बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस कभी भी अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटतीं. अब कंगना रनौत इस बात से दुखी हैं कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी (Thalaivii)’ को एक बाधा का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, कंगना की फिल्म ‘थलाइवी (Thalaivii release date)’ को तीन राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स चेन्स ने कथित तौर पर दिखाने से इनकार कर दिया है, ऐसे में अब कंगना का गुस्सा का फूट पड़ा है. एक्ट्रेस की यह फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह ‘थलाइवी’ को लेकर बात कर रही हैं. (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें) 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *