September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Entertainment News Live Updates: करीना कपूर खान बनीं प्रोड्यूसर, Filmfare के कवर पर छाए सिद्धार्थ-कियारा

1 min read
Spread the love

मुंबई. बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. वे केवल बॉलीवुड कलाकारों से ही वाकयुद्ध नहीं करती हैं, बल्कि वे कई राजनेताओं से भी वाकयुद्ध कर चुकी हैं. अपने बयानों के कारण उन पर कुछ मुकदमें चल रहे हैं. उन पर भड़काऊ ट्वीट करने के आरोप में देशद्रोह का केस चल रहा है, जिसे मुंबई पुलिस ने दर्ज किया है. मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज देशद्रोह केस को रद्द कराने के लिए कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. उनकी याचिका बुधवार को सुनवाई हुई तो कोर्ट ने 13 सितंबर की अगली तारीख दे दी. (पढ़ें पूरी खबर)

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में कई भारतीय एथलीटों ने अच्छा प्रदर्शन किया और भारत के लिए पदक जीते. भारत ने अब तक के ओलंपिक के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और 7 पदक जीते. इनमें एक स्वर्ण, 2 रजत और 4 कांस्य पदक सहित कुल 7 पदक हासिल किए. भारत की ओर से पहला पदक भारोत्तोलक मीराबाई चानू ने जीता. उन्होंने रजत पदक हासिल किया. मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) को देश भर से बधाईयां मिलीं. उन्हें नेटिजंस, बॉलीवुड कलाकार और अन्य सेलेब्स ने जमकर शुभकामनाएं दीं. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने मीराबाई चानू से मुलाकात की. सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मुलाकात की एक इमेज शेयर की है. (पढ़ें पूरी खबर)

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के घर में मस्ती, मनोरंजन और ड्रामा पीछे नहीं हटता है, यह हर गुजरते दिन बड़ा और बेहतर होता जाता है. नॉमिनेशन से लेकर प्यार करने से लेकर नए कनेक्शन खोजने तक, ‘बिग बॉस ओटीटी’ के चौथे दिन में तमाम इमोशन्स देखने को मिले. (पढ़ें पूरी खबर)

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर अनुपम श्याम (Anupam Shyam) ने बीते सोमवार दुनिया को अलविदा कह दिया. ‘प्रतिज्ञा’ टीवी सीरियल में ठाकुर सज्जन सिंह का रोल प्ले कर उन्होंने बहुत लोकप्रियता हासिल की थी. वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे. वे ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ (Slumdog Millionaire) और ‘बैंडिट क्वीन’ (Bandit Queen) जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. एक्टर के शरीर के बहुत से अंगों ने काम करना बंद कर दिया, इसके कारण उनकी मौत हो गई. वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे. अनुपम श्याम के भाई ने दावा किया है कि, सुपरस्टार आमिर खान ने उनके भाई से मदद करने का वादा किया था, इसके बाद कॉल करने पर उन्होंने फोन ही नहीं उठाया. (पढ़ें पूरी खबर)

‘इतनी शक्ति हमें देना दाता’ शीर्षक गीत आज तक हमारे दिलों में बसी हुई है. देशभर के कई स्कूलों ने इस दिल को छू लेने वाले गीत को अपनी गीत-पुस्तिकाओं में भी शामिल किया है. फिल्म ‘अंकुश’ के गाने में मधुर आवाज पुष्पा पगधारे (Pushpa Pagdhare) की है. अपने गीत के लिए कभी भी पर्याप्त भुगतान नहीं करने वाली दिग्गज गायिका को राज्य सरकार से हर महीने मानदेय पाने के लिए भी हर दिन संघर्ष करना पड़ रहा है. मानदेय की राशि 3,150 रुपये है और यह कभी भी समय पर नहीं आती है, लेकिन स्थिति कुछ और हो सकती थी अगर पुष्पा को उनके गाने पर हर हिट के लिए आधा रुपये का भुगतान किया जाता, तो वह 2 करोड़ रुपये कमा सकती थीं. (पढ़ें पूरी खबर)

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *