September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

ENTERTAINMENT TOP 5 From FIR against Rajat Bedi to the release date of Bhoot Police EntPKS

1 min read
Spread the love

मुंबई: ‘कोई मिल गया’ फेम एक्टर रजत बेदी (Rajat Bedi) के खिलाफ सोमवार शाम अंधेरी (वेस्ट) में कथित तौर पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और अपनी कार से एक पैदल यात्री को टक्कर मारने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक हादसा शाम करीब साढ़े छह बजे हुआ. पीड़ित की पहचान 39 वर्षीय राजेश दूत (Rajesh Doot) के रूप में हुई है, जो अंधेरी (वेस्ट) की एक झुग्गी बस्ती का निवासी है. कूपर अस्पताल में राजेश की हालत गंभीर बताई जा रही है. (पढ़ें पूरी खबर)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), यामी गौतम (Yami Gautam) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) स्‍टारर फिल्‍म ‘भूत पुल‍िस’ (Bhoot Police) अब एक हफ्ते पहले ही र‍िजीज होने जा रही है. इस फिल्‍म का ट्रेलर जब से र‍िलीज हुआ है, फिल्‍म को लेकर काफी बज बना हुआ है. ऐसे में अब मेकर्स ने इस फिल्‍म को एक हफ्ते पहले ही र‍िलीज करने का मन बना ल‍िया है. एक द‍िन पहले ही हॉलीवुड फिल्‍म ‘फ्री गाय’ (Free Guy) के मेकर्स ने इस फिल्‍म की इंडिया में र‍िलीज डेट 17 स‍ितंबर एनाउंस की है. इसी के बाद भूत पुल‍िस ने अपनी स्‍पीड बढ़ा ली और अब एक हफ्ते पहले आ रही है. (पढ़ें पूरी खबर)

दिल्ली के एक वकील गौरव गुलाटी ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अजय देवगन (Ajay Devgn) सहित कुल 38 सेलेब्स के खिलाफ दिल्ली के सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. तीस हजारी कोर्ट के वकील गुलाटी ने बीते शनिवार को दर्ज यह शिकायत दर्ज करवाई. गुलाटी का आरोप है कि इन सितारों ने साल 2019 में हैदराबाद में हुए एक रेप मामले में पीड़िता की पहचान सोशल मीडिया पर उजागर की थी. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Films)और अरविंद स्वामी इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘थलाइवी’ के प्रमोशन में जुटे हैं. हाल में कंगना रनौत दिवंगत जयललिता की समाधि पर उन्हें श्रद्धांजलि देकर भी आई हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस बीच, खबर है कि कंगना रनौत,  को-एक्टर अरविंद स्वामी के साथ टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बतौर गेस्ट शामिल होंगी. ये दोनों सेलेब्स यहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ का प्रमोशन के लिए आएंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) बॉलीवुड का हिस्सा नहीं हैं लेकिन अक्सर लाइम-लाइट में बनी रहती हैं. त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग भी है. हाल ही में इंस्टाग्राम पर डिप्रेशन को लेकर एक लाइव सेशन रखा था. जिसमें अपने फैंस के सभी सवालों के जबाव दिए, इसी बीच एक फैन ने उनके सामने शादी का प्रपोजल रख दिया तो उन्होंने चतुराई भरा ऐसा जवाब दिया कि सोशल मीडिया पर उनका जवाब वायरल होने लगा. (पढ़ें पूरी खबर)

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *