NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Exclusive: ‘पंच बीट 2’ में अलग अवतार में नजर आएंगे निखिल भांबरी, सेकेंड सीजन में मचाएंगे धमाल

1 min read
Spread the love


(photo credit: instagram/@nikhilbhambriofficial)

‘ब्लैक विडोज (Black Widows)’ में अपने शानदार अभिनय के लिए निखिल भांबरी (Nikhil Bhambri) काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. निखिल जल्द ही ‘पंच बीट 2’ के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. ऐसे में निखिल भांबरी ने News18 Hindi से Exclusive बातचीत में ‘पंच बीट 2’ को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 23, 2021, 9:17 PM IST

मुंबईः ‘पंच बीट (Punchh Beat)’ में स्कूल बॉय बनकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर निखिल भांबरी (Nikhil Bhambri) ने हाल ही में शमिता शेट्टी, मोना सिंह, शरद केलकर जैसे एक्टर्स के साथ ‘ब्लैक विडोज (Black Widows)’ में डार्क कैरेक्टर प्ले करके हर किसी को हैरानी में डाल दिया था. ‘ब्लैक विडोज’ के लिए निखिल भांबरी ने हर तरफ से तारीफें बटोरीं और एक बार फिर वह अपने फैंस को हैरानी में डालने को तैयार हैं.

‘ब्लैक विडोज’ में अपने शानदार अभिनय के लिए निखिल भांबरी (Black Widows actor Nikhil Bhambri) काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. निखिल जल्द ही ‘पंच बीट 2’ के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. ऐसे में निखिल भांबरी ने News18 Hindi से Exclusive बातचीत में ‘पंच बीट 2’ को लेकर अपना एक्सपीरियंस और शो से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर की हैं.

पंच बीट 2 में काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा?
‘पंच बीट’ सीजन वन में ‘आदेश’ का कैरेक्टर काफी अलग था. सीजन में मैंने जो कैरेक्टर निभाया था वह एक ऐसा स्कूल बॉय का कैरेक्टर था जो काफी जॉली नेचर का था. लेकिन, ‘पंच बीट 2’ में यह कैरेक्टर काफी अलग है. सीजन में ‘आदेश’ एक नए और अलग अंदाज में नजर आने वाला है. सीजन में मैं एक सीरियस और ग्रे रोल प्ले कर रहा हूं. मैंने अपने कैरेक्टर के लिए खास तैयारियां की, खासकर बॉडी पर. कैरेक्टर के उम्र के हिसाब से काफी चेंजेस लाना पड़ा.पंच बीट से कैसे अलग है पंच बीट 2?

‘पंच बीट’ एक टीन ड्रामा थी. यह बोर्डिंग स्कूल और टीनएज स्टूडेंट्स पर बेस्ड शो था. लेकिन, ‘पंच बीट 2’ की स्टोरी काफी अलग होने वाला है. इसकी स्टोरी एक मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी. दोनों की स्टोरी काफी अलग लेकिन जुड़ी हुई है. इस सीरीज में काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है. प्यार, रोमांस, दोस्ती के साथ क्राइम और मिस्ट्री शो को और एंटरटेनिंग और एक्साइटिंग बनाता है. शो में कुछ नए कैरेक्टर ऐड हुए हैं और स्टोरी भी ट्विस्टेड है.

Nikhil Bhambri, Nikhil Bhambri Actor, Nikhil Bhambri Interview, Nikhil Bhambr Interview in Hindi, Nikhil Bhambri news 18 Hindi, निखिल भांबरी, निखिल भांबरी एक्टर, निखिल भांबरी इंटरव्यू, nikhil bhambri news in hindi,

(photo credit: instagram/@nikhilbhambriofficial)

क्या ‘पंच बीट 2’ से प्रियांक शर्मा की वजह से अलग हुए विकास गुप्ता?
‘पंच बीट’ के दौरान विकास गुप्ता से हम सभी की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी. लेकिन, बीच में ना तो विकास गुप्ता से और ना ही प्रियांक शर्मा से मेरी ज्यादा बातचीत हुई. क्योंकि मैं अपने काम में व्यस्त था. ‘पंच बीट 2’ के दौरान प्रियांक से मेरी दोबारा क्लोज हुआ. उन दोनों के क्या हुआ, मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है. लेकिन, मैं ये जानता था कि विकास ‘पंच बीट 2’ का हिस्सा नहीं था क्योंकि उनके पास कुछ और भी बड़े प्रोजेक्ट थे, जो उन्हें करना था.

‘ब्लैक विडोज’ में शमिता शेट्टी, मोना सिंह और शरद केलकर के साथ काम का एक्सपीरियंस कैसा रहा?
‘ब्लैक विडोज’ में काम करने का मेरा एक्सपीरियंस काफी अच्छा था, क्योंकि पूरी टीम बहुत अच्छी थी. सारे सीनियर एक्टर्स के साथ काम करके बहुत मजा आया. उनके साथ कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि हममें कोई एज गैप है. सभी के साथ चाहे वह शमिता शेट्टी हों, स्वास्तिका मुखर्जी हों या फिर शरद केलकर हों, सभी के साथ काम करने का मेरा एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा. शो में मेरा जो कैरेक्टर था ‘जहान सरदेसाई’ का वह काफी अलग और सीरियस था. कम बोलना, कम हंसना, इसके लिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी. मैंने अपने कैरेक्टर को लेकर काफी तैयारी की थी.








#Exclusive #पच #बट #म #अलग #अवतर #म #नजर #आएग #नखल #भबर #सकड #सजन #म #मचएग #धमल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *