September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Gauri Khan share a video on her mother Savita Chhibber Birthday Says There is no one who can match your steps ss

1 min read
Spread the love

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं. वह कभी अपने बच्चों की तो कभी अपनी गर्लगैंग के साथ तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी अपनी मां सविता छिब्बर को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. इस वीडियो में शाहरुख खान की सासू मां जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं.

गौरी खान (Gauri Khan) ने मां सविता छिब्बर (Savita Chhibber) को उनके बर्थडे पर विश किया है. उन्होंने उनका एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी एनर्जी कमाल की दिखाई दे रही है. गौरी खान की मम्मी ‘डैडी कूल’ गाने पर थिरकती दिखाई दे रही हैं.

वीडियो पर ‘मम्मी कूल’ लिखा नजर आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘ऐसा कोई नहीं जो आपके स्टेप्स के साथ मैच कर सके… हैपी बर्थडे मॉम.’ इसके साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी भी बनाई है.

गौरी के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस और फ्रेंड्स कॉमेंट पर उनकी मम्मी को बर्थडे विश कर रहे हैं. एकता कपूर, महीप कपूर, भावना पांडे, संजय कपूर, जोया अख्तर, अमृता अरोड़ा सहित कई सेलेब्स ने सविता छिब्बर को बर्थडे विश किया है.

आपको बता दें कि शाहरुख खान की जिंदगी के अधिकतर फैसले गौरी खान करती हैं, बादशाह खान की उनके घर में एक नहीं चलती है. शाहरुख खान और गौरी खान के घर का ‘रिमोट कंट्रोल’ शाहरुख खान की सास सविता छिब्बर के हाथों में हैं. शाहरुख खान की सास दिल्ली में रहती हैं और वहीं पर रहकर शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ का रिमोट कंट्रोल संभालती हैं.

गौरी खान ने इस बात का खुलासा खुद एक मीडिया बातचीत के दौरान किया था कि उनकी मां सविता छिब्बर सभी कामों का हिसाब-किताब संभालती हैं. वो एक-एक चीज का हिसाब रखती हैं. गौरी ने इस बातचीत में बताया कि उन लोगों की व्यस्त जिंदगी की वजह से उनकी मां हमेशा मन्नत के स्टाफ के साथ कॉल या फिर व्हाट्सएप के जरिए जुड़ी रहती हैं और इस बात को सुनिश्चित करती हैं कि  घर साफ रहे और सभी चीजें अच्छे से मैनेज हों. उन्होंने ये भी कहा कि उनकी मां दिल्ली में रहकर उनके घर को ‘रिमोट कंट्रोल’ करती हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *