September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Gehana Vasisth told how to shoot nude photos and videos

1 min read
Spread the love

मुंबई. पोर्नोग्राफी मामले को लेकर मॉडल गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) खूब सुर्खियों में हैं. राज कुंद्रा मामले (Raj Kundra Case) में उनका भी नाम जुड़ा है. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि न्यूड फोटोज या वीडियोज कैसे शूट किया जाता है. गहना वशिष्ठ के अनुसार कोई बिना कपड़ो के शूट करने के लिए उन्हें या किसी भी मॉडल को कोई जबरदस्ती नहीं किया जाता है.

गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, साथ में बताया है कि इन तस्वीरों की शूटिंग कैसे हुई है. फोटो शेयर कर गहना ने कैप्शन में लिखा, ‘हयात रीजेंसी में इस तरह की तस्वीरें शूट करते समय हम लगभग 20 लोग थे. मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ. न तो मैं नशे में थी और न ही मैंने सेट पर कोई जूस पीया था, मैं पूरे होश में थी. मैं एक ऑटो में सेट पर गई और दूसरे ऑटो से सुरक्षित आ गई. मुझे मेरा भुगतान भी मिल गया. सबसे महत्वपूर्ण बात मैं 18 से ऊपर की हूं और एक रेगुलर आर्टिस्ट हूं. तो प्लीज़ डेढ़ साल और उससे ज्यादा टाइम के बाद मेरे प्रोड्यूसर्स पर धारा 370, 376 और 354 के आरोप मत लगाओ.’

gehana vasist

गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. साभार: @gehana_vasisth

गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने आगे लिखा, ‘नोट – यदि आप में से किसी को मेरी पोस्ट से दिक्कत है तो वह मुझे आसानी से ब्लॉक कर सकता है, ये मेरी वॉल है तो मुझे इस पर कुछ भी पोस्ट करने का हक है. धन्यवाद.’ आपको बता दें इससे पहले, गहना वशिष्ठ ने मुंबई पुलिस (Gehana Vasisth Mumbai Police) पर गंभीर आरोप लगाए थे. गहना वशिष्ठ ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वे फटे कपड़ों में दिखा रही थीं. वे इसके लिए मुंबई पुलिस को कसूरवार ठहरा रही थीं. उन्होंने फोटो के साथ एक लंबा पोस्ट भी लिखा था.

gehana

गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. साभार: @gehana_vasisth

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को मुंबई पुलिस ने फरवरी महीने में पोर्न फिल्म बनाने के जुर्म में अरेस्ट किया था. वे फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. वे राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद चर्चा में आ गई थीं. वे तब लोगों को इरॉटिक और पॉर्न वीडियो में फर्क समझाती नजर आई थीं. बता दें कि वे वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *