April 16, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

HBD: 34 साल की हुईं एक्ट्रेस हेजल कीच, क्रिकेटर युवराज सिंह से फिल्मी अंदाज में हुई मुलाकात

1 min read
Spread the love


हेजल ने पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी रचाई है.
(Instagram @HazelKeech)

Happy Birthday: हेजल कीच (Hazel keech) ने बॉलीवुड में ‘बिल्ला’ और ‘बॉडीगॉर्ड’ (Bolywood) फिल्म में काम किया है. फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में हेजल सलमान की पत्नी के रोल में नजर आईं थी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 28, 2021, 6:24 AM IST

मुंबई. फिल्म ‘बॉडीगार्ड (Bodyguard )’ में सलमान खान (Salman Khan) की पत्नी का रोल करने के बाद घर-घर में हेजल कीच (Hazel Keech) को पहचान मिली. 28 फरवरी को यूके में जन्मीं हेज़ल आज अपना 34वां बर्थडे (Happy Birthday Hazel Keech) मना रही हैं. हेजल कीच ने साल 2016 में क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से शादी कर के घर बसा लिया था. आज हेजल के बर्थडे पर हम आपको बताएंगे कि कैसे शुरू हुई युवराज के साथ उनकी लव स्टोरी.

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हेजल कीच (Hazel Keech) की शादी को 4 साल पूरे हो गए हैं. ये जोड़ा 30 नवंबर 2016 को शादी के बंधन में बंध गया था. हेजल और युवराज की लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है. एक शो के दौरान युवराज ने अपने सारे राज़ खोलें थे और बताया था कि कैसे कॉफी पर मिलने के लिए हेजल ने उन्हें साढ़े 3 साल तक इंतजार करवाया था.

तीन साल तक युवराज ने हेजल को कॉफी पर ले जाने के लिए मनाया था. जब भी युवराज, हेजल को कॉफी के लिए पूछते थे तो वो तुरंत हां कर देती थीं, लेकिन जिस दिन जाना होता था वो फोन ऑफ करके बैठ जाती थीं. ऐसा बार-बार होने से युवराज को बहुत गुस्सा आ गया और उन्होंने हेजल का नंबर डिलीट कर दिया था.

युवराज ने नंबर डिलीट किया, लेकिन वो दिल से हेजल को निकाल नहीं पा रहे थे. एक दिन युवराज ने हेजल को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और सोशल मीडिया पर हेजल के फ्रेंड बनने में कामयाब हुए. युवराज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हेजल ने तीन महीने बाद उनकी फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की थी. उसके बाद बातों का सिलसिला शुरू हुआ. लगभग तीन साल बाद युवराज और हेजल कॉफी डेट पर मिले.हेजल कीच ने एक इंटरव्यू में कहा था कि लगातार मुलाकात के बाद भी मुझे इस बात का एहसास नहीं हुआ था कि मैं युवराज को पसंद करने लगी हूं. यह मुझे तब पता चला, जब युवराज ने मुझे प्रपोज किया. बस फिर क्या था, मैंने युवराज का प्रपोजल स्वीकार कर लिया. इसके बाद हेजल ने 30 नवंबर 2016 को युवराज सिंह से शादी की थी.








#HBD #सल #क #हई #एकटरस #हजल #कच #करकटर #यवरज #सह #स #फलम #अदज #म #हई #मलकत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *