September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

How is Shehnaaz Gill people are constantly asking Bhai Shahbaz about the condition of the actress EntPKS

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली. अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब हमारे बीच नहीं है. सिद्धार्थ शुक्ला की गुरुवार 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी. वह 40 साल के थे. उनके निधन से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा कि उनका पसंदीदा कलाकार अब उनके बीच नहीं है. सिद्धार्थ के अचानक निधन से उनके परिवार के अलावा उनकी गर्लफ्रेंड रहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब तक सदमे में हैं.

खबरों की मानें तो शहनाज और सिद्धार्थ दोनों ही एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे और जल्द ही शादी करने वाले थे. लोगों के बीच इन दोनों की जोड़ी बेहद खास थी. इस वजह से लोगों को इस वक्त शहनाज की चिंता काफी सता रही है. लोग यह जानना चाह रहे हैं कि शहनाज का हाल कैसा है. वहीं, शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए उनके लिए एक लाइन लिखा है, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ को शेर बताया.

(फोटो साभारः Instagram @badeshashehbaz)

वहीं, शहबाज के इस पोस्ट पर लोग लगातार कमेंट करके शहनाज गिल का हाल पूछ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ‘शना कैसी है भाई?’. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शना का ध्यान रखना भाई’. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वो शेर की शेरनी है. बहुत मजबूत है दोनों शना भी और आंटी भी.’ शहबाज का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *