NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

IGI Airport news-  आईजीआई एयरपोर्ट टर्मिनल 3 पर तीन दिन तक निजी वाहनों की पार्किंग फ्री

1 min read
Spread the love


शाम 4 बजे से 7 बजे तक निजी वाहनों की फ्री पार्किंग.सांकेतिक फोटो

आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 फॉरकोर्ट एरिया में मरम्‍मत की वजह से मल्‍टीलेवल कार पार्किंग लेवल 1 को वेटिंग एरिया बनाया जाएगा, जहां पर गुरुवार से तीन दिनों तक शाम 4 बजे  से 7 बजे तक निजी वाहनों की फ्री पार्किंग की जा सकेगी.

नई दिल्‍ली. आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर अपने किसी परिचित को रिसीव करने जाने वाले हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है. निर्माण कार्य की वजह से आगमन की ओर जाने वाले वाहनों के लिए अगले तीन दिन पार्किंग फ्री रहेगी. हालांकि यह पार्किंग निजी वाहनों के लिए दिन में केवल तीन घंटे शाम 4 बजे  से लेकर 7 बजे फ्री रहेगी. वाहन चालक अपने वाहन लेवल 1 पर अपने वाहन पार्क कर इंतजार कर सकेंगे, उन्‍हें  किसी तरह का चार्ज नहीं देना होगा.

एयरपोर्ट ऑपरेट करने वाली कंपनी डायल के अनुसार मेंटीनेंस की वजह से गुरवार से टर्मिनल 3 के रूट पर कुछ डायवर्ज किया गया है.  इस वजह से टर्मिनल 3 के लेन  से मल्‍टीलेवल  कार पार्किंग लेवल 1 को कारों के लिए अस्‍थाई पर्किंग बनाया गया है. जहां पर निजी वाहन चालक तीन घंटे तक यानी शाम 4 बजे  से लेकर 7 बजे तक इंतजार कर सकते हैं. इस दौरान उनके किसी भी तरह का पार्किंग चार्ज नहीं लिया जाएगा. लेकिन कर्मिशियल यानी टैक्सियों के पार्क करने पर पहले की तरह पार्किंग चार्ज लिया जााएगा. फिलहाल तीन दिन के  लिए यह व्‍यवस्‍था रखी गई है, जरूरत पड़ने और बढ़ाया जा सकता है.

एयरपोर्ट पहुंचने वाले यात्रियों और उनके परिवार को  मदद  के लिए लेन 3 में प्रवेश पर साइनेज  लगाए गए हैं  और गार्ड भी तैनात किए  जाएंगे, इन वाहनों को मल्‍टीलेवल कार पार्किंग पहुंचने में मदद  मिल  सके. पैसेंजरएयरपोर्ट के सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से भी अपडेट प्राप्त कर सकते हैं. मल्‍टीलेवल कार पार्किंग में लोगों की सुविधा के लिए एफ एंड बी काउंटर, एटीएम, वॉशरूम, बेबी केयर रूम, वेटिंग लाउंज , मोबाइल चार्जिंग स्टेशन जैसी कई सुविधाएं उपलब्‍ध होंगी.









#IGI #Airport #news #आईजआई #एयरपरट #टरमनल #पर #तन #दन #तक #नज #वहन #क #परकग #फर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *