NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

बेमानी संपत्ति केस में रॉबर्ट वाड्रा का बयान रिकॉर्ड कर सकती हैं आयकर विभाग

1 min read
Income Tax Officials Record Robert Vadra’s Statement In Benami Property Case

Income Tax Department is recording the statement of Robert Vadra in connection with Benami Property Case: Sources

Spread the love

नई दिल्ली/न्यूज नाउ। आयकर विभाग बेमानी संपत्ति केस में कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा का बयान रिकॉर्ड कर रहा है। न्यूज एजेंसी  ने सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले रॉबर्ट वाड्रा को लगातार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के ऑफिस बुलाया जा रहा था। उस दौरान ईडी ने दिल्ली उच्च न्यायालय से यहां तक कहा था कि रॉबर्ट वाड्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने की आवश्यकता है।

जांच एजेंसी ने यह  दलील दी थी कि ‘धन के लेन-देन की कड़ियों से कथित रूप से उनका सीधा संबंध है। ईडी ने वाड्रा पर आरोप लगाया था कि वे अपने खिलाफ धनशोधन मामले की जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

हालांकि वाड्रा के वकील ने ईडी के दावों को खारिज करते हुए कहा थआ कि एजेंसी जब कभी उनके मुवक्किल को बुलाती है, वह उसके सामने पेश होते हैं और उन्होंने जांच में पूरा सहयोग किया है। वकील ने यह भी कहा था कि ईडी ने जो प्रश्न किए, उनके मुवक्किल ने उनका उत्तर दिया और उन पर लगाए गए आरोपों को स्वीकार नहीं करने का यह अर्थ नहीं है कि वह सहयोग नहीं कर रहे हैं।

आपको बता दें कि निचली अदालत ने वाड्रा को अग्रिम जमानत दे दी थी, जिसे ईडी ने उच्च न्यायालय में चुनौती दी थी। वाड्रा पर लंदन के 12, ब्रायनस्टन स्क्वायर स्थित 17 करोड़ रुपए की सम्पत्ति की खरीदारी में धनशोधन का आरोप है।

 1,344 total views,  243 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *