NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Indian Idol 12: ‘फादर्स डे’ पर निहाल अपने परफॉर्मेंस से करने वाले हैं सभी को इमोशनल, देखें VIDEO

1 min read
Spread the love


मुंबई: हर साल जून के तीसरे रविवार को ‘फादर्स डे (Father’s Day)’ मनाने की परंपरा है. मां अगर जन्म देती है, तो पिता जिंदगी की राह आसान बनाने के गुर सिखाते हैं. पिता किसी भी फैमिली में एक वट वृक्ष के समान होता है. टीवी के फेमस रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12)  हर हफ्ते अलग-अलग थीम पर रखा जाता है. इस बार पिता का आभार जताने के लिए ‘फादर्स डे स्पेशल’ रखा गया है. इस शो पर जज मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) इमोशनल होकर कहते हैं कि मैं कभी इतना मजबूत नहीं बन पाया कि मैं तुम्हारे बगैर जी सकूं.

‘इंडियन आइडल 12’ के प्रोमो सामने आए हैं. इन प्रोमो से जानकारी मिली है कि इस बार शो पर सभी कंटेस्टेंट अपने सुर से अपने पिता के लिए प्यार जताते नजर आने वाले हैं. प्रोमो में मनोज मुंतशिर कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि ‘यार पापा मैं कैसे समझाऊं कि कभी इतना मजबूत नहीं बन पाया कि तुम्हारे बगैर जी सकूं’. इसके ठीक बाद कंटेस्टेंट निहाल ‘तू मेरा दिल, तू मेरी जान, आई लव यू डैडी’ गाते सुने जा रहे हैं. निहाल के गाने पर उनके पापा समेत सभी कंटेस्टेंट रोते हुए नजर आ रहे हैं. शो के जज हिमेश रेशमिया और सोनू कक्कड़ की आंखे भी नम दिख रही हैं.

इस प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा गया है ‘निहाल की ये खूबसूरत परफॉर्मेंस भर देगी सबकी आंखें! देखना मत भूलिएगा फादर्स डे स्पेशल, इंडियन आइडल इस वीकेंड साढ़े 9 बजे सिर्फ सोनी पर’. वहीं सायली के पापा के लिए गाए गए गाने भी सबको रुलाने वाले हैं.

फादर्स डे यूं तो अमेरिका में पहली बार 19 जून को मनाया गया था, लेकिन बाद में जून के तीसरे संडे को मनाया जाने लगा. धीरे-धीरे मदर्स डे की तरह ही फादर्स डे मनाने की शुरुआत हमारे देश में भी हो गई.  पिता के लिए प्रेम, सम्मान प्रकट करने का मौका इंडियन आइडल कंटेस्टेंट को फिर नहीं मिल सकता. प्रोमो देखकर लग रहा है कि इस बार का एपिसोड इमोशनल होने वाला है.





#Indian #Idol #फदरस #ड #पर #नहल #अपन #परफरमस #स #करन #वल #ह #सभ #क #इमशनल #दख #VIDEO

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *