Latest News

September 21, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Javed Akhtar granddaughter is BB OTT ex-contestant Urfi Javed Shabana Azmi told the truth

1 min read
Spread the love

मुंबई. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से एलिमिनेट हो चुकीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं. वे एयरपोर्ट अपने लुक्स को लेकर चर्चा में आ गईं. उनके नाम में जावेद आने के कारण लोग उन्हें बॉलीवुड के जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) से जोड़ रहे हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोग, उर्फी को जावेद अख्तर का रिश्तेदार तक बता चुके हैं. ट्विटर पर कुछ लोगों ने लिखा है कि उर्फी जावेद अख्तर की नातिन हैं. ऐसी बातें बढ़ते-बढ़ते जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी तक पहुंच गईं. शबाना आजमी ने इन सभी अटकलों को निराधार बता दिया है.

आजमी ने ट्वीट करके स्पष्ट कर दिया है कि उर्फी का जावेद अख्तर से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है. शबाना ने ट्वीट में लिखा है कि, ‘उर्फी जावेद का हम लोगों से कोई संबंध नहीं है’. उर्फी जावेद ने भी इन कयासों पर अपना स्पष्टीकरण दिया था. उन्होंने Quint को दिए इंटरव्यू में बताया था कि, ‘यह बहुत फनी है कि लोग मुझे जावेद अख्तर के परिवार का बता रहे हैं, लोग केवल इस आधार पर ऐसा कर रहे हैं क्योंकि मेरे नाम में जावेद है.’ उर्फी कई टीवी शोज में अभिनय कर चुकी हैं. वे ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’, ‘पंचबीट 2’, ‘बड़े भैय्या की दुल्हनिया’ में काम कर चुकी हैं. वे इन दिनों सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं.

उर्फी जावेद का बिग बॉस ओटीटी का सफर बहुत छोटा रहा. वे पहले हफ्ते में ही शो से एलिमिनेट कर दी गईं. शो में वे कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाईं. वे अपनी स्टनिंग तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. वे अपने लुक्स को लेकर बहुत सचेत रहती हैं. वे अपने कपड़ों को डिजाइन करवाना पसंद करती हैं. वे अपने लुक्स को लेकर प्रयोग करती रहती हैं.

कुछ दिनों पहले वे एयरपोर्ट पर ब्रा फ्लॉन्ट करने को लेकर चर्चा में आ गई थीं. इसके लिए वे सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुई थीं. ट्रोल करने वालों का कहना था कि उन्होंने पब्लिसिटी के लिए ब्रा फ्लॉन्ट की थी. इसके जवाब में उर्फी ने कहा था कि ‘पब्लिसिटी चाहिए होती, तो मैं बिना कपड़ों के एयरपोर्ट जाती’.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed