NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Jyotiraditya Scindia talking to Rajdeep Sardesai in Aaj Tak news channel said that Sonia Gandhi son Rahul Gandhi will become the PM of the country – देश का पीएम बनने के लिए 100% तैयार हैं राहुल गांधी – ज्योतिरादित्य सिंधिया कभी यूं करते थे कांग्रेस सांसद की तारीफ

1 min read
Spread the love

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के सबसे करीबी माने जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया अब उन पर ही निशाना साधते दिखते हैं। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को मोदी सरकार के केंद्रीय टीम में जगह दी गई है। उनको केंद्रीय मंत्री बनाए जाने पर राहुल गांधी ने टिप्पणी करते हुए कहा था कि उन्हें अपना घर बचाना था, इसलिए वह डरकर संघ के पाले में चले गए।

ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे तो वह राहुल गांधी की तारीफ करते नहीं थकते थे। कई बार उन्होंने राहुल गांधी को नरेंद्र मोदी का विकल्प भी बताया था। 2019 लोकसभा चुनाव के पहले एक न्यूज़ चैनल के इंटरव्यू के दौरान उनसे एंकर ने सवाल पूछा था कि चुनाव में मोदी बनाम कौन होगा? इसका जवाब देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि हम लोग भाजपा की तरह नहीं हैं। जो एक नेता को सभी के ऊपर थोप दें। गठबंधन के हर एक नेता के साथ विचार-विमर्श करके निर्णय लिया जाएगा।

इस पर एंकर ने पूछा था कि चुनाव के पहले या चुनाव के बाद? इसके जवाब में सिंधिया ने कहा था कि चुनाव भाजपा बनाम जनता का होगा। उनको टोकते हुए एंकर ने पूछा कि यानी मोदी बनाम राहुल गांधी नहीं होगा? ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसके जवाब में कहा था कि मेरी इच्छा तो यही है। राहुल गांधी में क्षमता है कि वह एक विकसित, प्रगतिशील और सर्वश्रेष्ठ देश बना सकते हैं। मेरी चाहत है कि राहुल गांधी को आगे करके यह चुनाव लड़ा जाए।

उनसे पूछा गया कि आपकी नजर में राहुल गांधी पीएम बनने को तैयार है? इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि 100% वह देश के पीएम बनने को तैयार है। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और राहुल गांधी अक्सर ही कई मंचों पर एक साथ दिखते थे।

राहुल गांधी भी ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ करते नजर आते थे। उन्होंने 2019 में सिंधिया को लेकर कहा था कि वह बहुत प्रतिभाशाली युवा नेता हैं, वह यूपी में शानदार काम करेंगे। कई बार राहुल गांधी ज्योतिरादित्य सिंधिया से बात कर मीडिया को जवाब देते थे। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते थे।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *