NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Kapil Sharma Shares The Kapil Sharma Show New Set Phots Users Says Bring Back Mashhoor Gulati – मशहूर गुलाटी को वापस ले आओ- कपिल शर्मा ने शेयर की TKSS के नए सेट की Photos, बोले- कैसा लगा? अब लोग यूं दे रहे हैं जवाब

1 min read
Spread the love

टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर और सबका पसंदीदा शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण शो को बीच में ही बंद कर दिया गया था। हालांकि अब कपिल शर्मा संग बाकी के कलाकार भी वापसी के लिए तैयार हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ की कास्ट के साथ-साथ इसके सेट में भी बदलाव हुआ है। सेट से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसे खुद कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

कपिल शर्मा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सेट से जुड़ी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, “दोस्तों नया सेट कैसा लगा आपको?” कपिल शर्मा की इस पोस्ट को लेकर सेलिब्रिटीज के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये।

हिमांशू सोनी ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “हमेशा की तरह ही खूबसूरत।” मीका सिंह ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट की तारीफ करते हुए लिखा, “बधाई हो, और आपका स्वागत है।” राजीव ठाकुर ने सेट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “बैंक ऑफ बगोला, होटल चिल पैलेस, 10 स्टार। बहुत जबरदस्त और ऑल द बेस्ट।”

वहीं दूसरी ओर अबू हुसैन नाम के यूजर ने लिखा, “मशहूर गुलाटी के बिना सूना लगता है।” रोशन नाम के यूजर ने लिखा, “मशहूर गुलाटी को वापस लेकर आओ।” जिगर ठक्कर नाम के यूजर ने लिखा, “सिद्धू जी अर्चना जी से ज्यादा बेहतर हैं।” पीहू नाम की यूजर ने लिखा, “आपको दोबारा देखकर काफी खुशी हुई।”

एक यूजर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “बिल्कुल शाही स्टेज है।” सोनल गंभीर नाम के यूजर ने लिखा, “बहुत ही बेसब्री से शो का इंतजार कर रही हूं।” तनिष नाम के यूजर ने लिखा, “सर जल्दी आ जाओ शो के साथ, हम आप लोगों को बहुत याद कर रहे हैं।”

बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले एपिसोड का प्रीमियर 15 अगस्त को होने वाला है। शो के पहले एपिसोड में अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ का प्रमोशन करते हुए नजर आएंगे। इससे जुड़ी तस्वीरें भी कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *