September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Khesari lal yadav Bhojpuri Song Palangiya Hala Karela Release on youtube Watch here Raya

1 min read
Spread the love

भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का नया भोजपुरी सॉन्ग ‘पलंगिया हाला करेला’ (Palangiya Hala Karela) का वीडियो यूट्यूब (Youtube Video) पर जारी कर दिया गया है. इसमें एक्टर ने रोमांस का जबरदस्त तड़का लगाया है. उनका वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. वैसे खेसारी अपनी इसी अदायगी के लिए जाने जाते हैं. वो कोई भी गाना लेकर आते हैं तो वो यूट्यूब पर छा जाता है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gaana) ‘पलंगिया हाला करेला’ का वीडियो एंजल म्यूजिक ऑफिशियल चैनल के यूट्यूब चैनल (Youtube Video) पर जारी किया गया है. इस गाने को रिलीज किए जाने के महज कुछ ही घंटों में साढ़े आठ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 95 हजार से ज्यादा लाइक्स भी. इस गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि खेसारी अपनी को-एक्ट्रेस के साथ जबरदस्त रोमांस का तड़का लगा रहे हैं. रोमांस के डबल डोज से भरे इस वीडियो को दर्शकों से अच्छा खासा-रिस्पांस मिल रहा है. वो इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

इस गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav New Song) ने गाया है और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. इसके लिरिक्स प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं. इस गाने को कल्याणी सिंह, क्वीन शालिनी, सीमा जी और तनीषा नेगी पर फिल्माया गया है. वीडियो को राजेश गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. इस गाने को अनुज आर मौर्या ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो पर लोग खूब सारे कमेंट्स कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: khesari lal yadav का Bhojpuri Song ‘तु लंदन के लईकी’ रिलीज, Video हुआ वायरल, देखिए

अगर इसके अलावा खेसारी के गाने की बात की जाए तो वो हाल ही में उनका हिंदी सेड सॉन्ग (Hindi Sad Song) ‘तेरे मेरे दरमियां’ (Tere Mere Darmiyaan) का वीडियो यूट्यूब पर जारी किया गया था. इस गाने ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया था. ये काफी दिनों तक यूट्यूब पर ट्रेंड करता रहा था. इस गाने ने पवन सिंह के गाने ‘करंट’ (Current) को भी पीछे छोड़ दिया था.

यह भी पढ़ें:रियल लाइफ में बेहद बोल्ड है Khesari के गाने ‘तेरे मेरे दरमिया’ की एक्ट्रेस Neha Malik, देखें Sizzling Photos 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *