August 5, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

KRK ने लगाई मीका सिंह के खिलाफ FIR दर्ज करने की गुहार, बोले- ‘वो धमकी दे रहा है, मेरी बेटी की…’

1 min read
Spread the love


मीका सिंह और केआरके की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है.

कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने आरोप लगाया है कि सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की है और कुछ दिनों पहले एक गाना रिलीज किया है और अब वह उनकी बेटी की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ करने की धमकी दे रहे हैं.

मुंबई. कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. मीका सिंह (Mika Singh) के साथ सोशल मीडिया (Social Media) पर उनका जबरदस्त वार चल रहा है. केआरके (KRK) के एक ट्वीट के बाद सोशल मीडिया फिर से अचानक से हलचल तब बढ़ गई है. जब उन्होंने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से मीका सिंह के खिलाफ एफआईआर करने की गुहार लगाई. उन्होंने आरोप लगाया है कि सिंगर ने उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की है और कुछ दिनों पहले एक गाना रिलीज किया है और अब वह उनकी बेटी की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ करने की धमकी दे रहे हैं.

कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस और कमिश्नर को टैग किया है, ‘आदरणीय मुंबई पुलिस और मुंबई पुलिस कमिशनर, कृपया ध्यान दें मीका सिंह ने मेरी फोटोज के साथ छेड़छाड़ की है और अपना गाना रिलीज किया है. अब वो मुझे मेरी 14 साल की छोटी सी बच्ची के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर के गाना रिलीज करने की धमकी दे रहे हैं. मेरे पास उनके सारे मैसेज और रिकॉर्ड है. कृपया मेरी एफआईआर रजिस्टर करें’.

Mika Singh, KRK, KRK urges Mumbai Police, Mika Singh threatening KRK, KRK Tweet, Social Media, viral tweet, मीका सिंह, केआरके, केआरके ट्वीट, मुंबई पुलिस, सोशल मीडिया

मीका ने 11 जून को यूट्यूब पर ये गाना रिलीज किया है. सिंगर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ‘केआरके कुत्ता’ सॉन्ग के रिलीज होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की. उन्होंने म्यूजिक वीडियो का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘दोस्तों साल का सबसे बहुप्रतीक्षित गाना ‘केआरके कुत्ता’ गाना रिलीज हो गया है. मेरे बेटे कमाल आर खान कृपया अब इस गाने पर अपना रिव्यू दें. मैंने इस गाने को बानाने में वाकई कड़ी मेहनत की है.’आपको बता दें कि मीका और केआरके बीच में विवाद तब से शुरू हुआ जब फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज होने बाद उन्होंने फिल्म की समीक्षा की और सलमान खान ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. मानहानि का केस दर्ज होने के बाद केआरके दोबारा सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए और फिर उन्होंने सलमान के खिलाफ भड़ास निकालनी शुरू की. इस दौरान मीका बीच में कूदे और मीका से पंगा  लिया .







#KRK #न #लगई #मक #सह #क #खलफ #FIR #दरज #करन #क #गहर #बल #व #धमक #द #रह #ह #मर #बट #क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *