September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Lalu Prasad Yadav son Tejashwi Yadav brother Tej Pratap Yadav, on media and Narendra Modi, Nitish Kumar, Sushil Modi – नरेंद्र मोदी क्या कर रहे हैं वो भी दिखाओ – मीडिया पर बिफरे तेज प्रताप यादव, कहा लालू प्रसाद यादव को घेरने की औकात नहीं

1 min read
Spread the love

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव मीडिया पर भड़क गए। उन्होंने एक फेसबुक लाइव के दौरान बिहार के पत्रकारों पर मुक़दमा दर्ज कराने की धमकी देते हुए कहा कि लालू परिवार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने मीडिया पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी क्या कर रहे हैं वह भी दिखाओ। लालू प्रसाद यादव को घेरने की किसी की औकात नहीं है।

तेज प्रताप यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेज प्रताप यादव मीडिया पर निशाना साधते हुए कह रहे हैं कि यह जो तुम लोग नौटंकी कर रहे हो यहां पर, तुम लोगों पर पीआईएल दाखिल करेंगे। इसके साथ ही मानहानि का मुकदमा भी करेंगे। उन्होंने मीडिया पर भड़कते हुए कहा कि हम लोग छोड़ देते हैं इसीलिए…. मेरे पिताजी के बारे में चारा घोटाला… क्या है चारा घोटाला बताओ? वह इस वीडियो में अपने पिताजी की तरह सख्त तेवर में नजर आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सब को बैठाकर डिबेट करवाते हो तमाशा करवाते हो… और मोदी जी क्या कर रहे हैं? आज नीतीश जी क्या कर रहे हैं सुशील मोदी क्या कर रहे हैं वह चीज भी दिखाओ न। सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, ‘ उनका बड़ा – बड़ा मॉल बन रहा है उस पर फोकस लगाकर क्यों नहीं दिखाते हो? ‘ नीतीश कुमार तो हत्या करके गद्दी पर बैठे हुए हैं वो क्यों नहीं दिखाते हो?

लालू प्रसाद यादव से बात करते हुए तेज प्रताप यादव पिताजी को घेरते हो…. औकात नहीं है तुम लोगों की उनको घेरने की….। उन्होंने कहा कि बिहार की मीडिया चंद पैसों के लिए बिक गयी है। तेज प्रताप यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वाले हो रहा है। इस वायरल वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

एक फेसबुक यूजर ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि उफ ये गुस्सा… गुस्सा न मानो उनका ताज ही है, हर वक्त उनके सिर पर यूं सवार रहता है। योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि भाई का मूड बहुतै खराब है, न सत्ता में ‘चारा’ दिख रहा है न ही जीवन में। एक फेसबुक यूजर ने तेज प्रताप यादव की मानसिक स्थिति खराब बताते हुए लिखा कि लोकतंत्र की खूबसूरती देखिए… मानसिक रूप से अस्वस्थ व्यक्ति भी सूबे का स्वास्थ्य मंत्री रह चुका है।






Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *