NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Man slipped due to rain, accidentally touches electric pole, dies.

1 min read
Spread the love
man dies after touching electric pole in delhi rain water बारिश की वजह से फिसला युवक, गलती से बिजली - India TV Hindi
Image Source : PTI
Representational Image

नई दिल्ली. दक्षिणी दिल्ली के मैदान गढ़ी इलाके में शुक्रवार को गलती से बिजली के खंभे को छूने से 35 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान महेंद्र के रूप में हुई है, जो एक मजदूर के रूप में काम करता था और मैदान गढ़ी के भाटी माइंस इलाके में रहता था। पुलिस के अनुसार उन्हें शुक्रवार देर रात बिजली के खंभे से एक व्यक्ति के करंट लगने की सूचना मिली थी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया,  “जांच के दौरान यह पाया गया कि महेंद्र अपने घर के पास एक बिजली के खंभे के संपर्क में आने के बाद करंट की चपेट में आ गया। उसे एम्स ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।”

बाद में शनिवार को बीएसईएस के एक कर्मचारी ने मौके का दौरा किया और पोल की बिजली आपूर्ति काट दी। महेंद्र के रिश्तेदार बलबीर ने बताया कि शुक्रवार को बारिश का पानी सड़क पर जमा हो गया था। रिश्तेदार ने बताया, “महेंद्र अपने दोस्त के घर जा रहा था, तभी वह फिसल गया और उसने गलती से खंभे से जुड़े एक बिजली के नंगे तार को छू लिया।”

रिश्तेदार ने बताया कि महेंद्र को बचाने के लिए आसपास के लोग भी दौड़े लेकिन उन्हें भी बिजली का करंट लगा। दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि महेंद्र को बचाने के लिए स्थानीय लोगों ने हर संभव प्रयास किया। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।



[

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *