September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Mulayam Singh son Dimple Yadav husband Akhilesh Yadav targeted Yogi Adityanath talking to Rahul Kanwal and Anjana Om Kashyap in Aaj Tak news channel ‘Panchayat Aaj Tak’ – आपको कैसे पता योगी आदित्यनाथ उठ जाते हैं इतनी सुबह – एंकर के सवाल पर अखिलेश यादव ने यूं लिए मजे

1 min read
Spread the love

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे हैं। यूपी में चुनावी माहौल जोरों पर है। राजनीतिक दल से लेकर जनता तक इस रंग में रंगी हुई है। देश के सबसे बड़े सूबे का चुनाव होने के कारण सभी की नजरें इस पर टिकी हुई हैं। समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोल रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए एंकर से कहा कि आपको कैसे पता वह सुबह जल्दी उठ जाते हैं।

आज तक न्यूज़ चैनल के एक कार्यक्रम में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कहा था कि उनकी पार्टी सीएम योगी आदित्यनाथ को टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस इंटरव्यू के दौरान राहुल कंवल ने सपा प्रमुख से सवाल पूछा था कि राजनीतिक पंडित कहते हैं कि योगी आदित्यनाथ की तरह मेहनत अखिलेश यादव नहीं करते हैं? 24 घंटे मेहनत करने वाले नेता नहीं है आप? वह 4 बजे सुबह जगते हैं और देर रात तक मेहनत करते हैं।

इस सवाल पर अखिलेश यादव ने मजा लेते हुए पूछा था कि आपको कैसे पता वह सुबह 4 बजे उठते हैं? उनकी इस बात पर कार्यक्रम में बैठे सभी लोग तेजी से हंसने लगे थे। अखिलेश यादव के सवाल पर एंकर ने कहा कि इसका मतलब आप कह रहे हैं कि वह झूठ बोलते हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि मेरे लोग भी कहते हैं कि मैं 3:30 बजे उठता हूं।

एंकर ने उनसे पलटकर पूछा कि 3:30 बजे उठकर आप क्या करते हैं? इस पर सपा प्रमुख ने चुटकी लेकर पूछा कि वही तो मैं जानना चाहता हूं कि वह 4 बजे उठकर क्या करते हैं? सपा प्रमुख की इस बात पर एंकर ने कहा कि उन्होंने खुद बताया है कि वह ध्यान, योग और पूजा पाठ करते हैं। अखिलेश यादव ने इसका जवाब देते हुए कहा कि मैं भी ध्यान योगा और पूजा पाठ करता हूं और भजन सुनता हूं। एंकर और अखिलेश यादव की इस जुगलबंदी पर कार्यक्रम में बैठे सभी लोग ठहाके लगाकर हंस रहे थे।

बता दें कि इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शिरकत करने पहुंचे थे। उनसे अंजना ओम कश्यप ने सवाल पूछा था कि आप योगी हैं या राजयोगी? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि मैं योगी भी हूं और कर्म योगी भी। उन्होंने बताया था कि मैं कर्मयोगी की तरह हर दिन परीक्षा से गुजरता हूं और यूपी में अगली बार भी BJP की सरकार आएगी।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *