NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

युवती की हत्या के बाद तेजाब से चेहरा जलाया, पहचान छिपाने के लिए शव किया क्षत-विक्षत

1 min read
Spread the love

जयपुर के बगरू इलाके में बोरे में बंदकर सुनसान जगह फेंका शव, दूसरी जगह हत्या करके शव को यहां फेंकने की आशंका

जयपुर/न्यूज नाउ।  जयपुर के बगरु इलाके में गुरुवार को एक बोरे में बंद युवती की लाश मिली है। धानक्या गांव में सड़क किनारे एक पेड़ के नीचे पड़ी इस लाश के बारे में तब पता चला जब सुबह सड़क से गुजर रहे राहगीरों को बदबू आई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

जयपुर. धानक्या गांव में मौका मुआयना करती पुलिस और एसएफल टीम।

पुलिस ने बोरा खोला तो  उसमें 30-35 साल के बीच की युवती की लाश थी। लोअर और स्वेटर पहने  युवती के चेहरे को हत्यारों ने बुरी तरह से बिगाड़ दिया था, ताकि शिनाख्त न हो सके। ऐसा लग रहा है कि तेजाब डालकर युवती के चेहरे को जलाया गया है। पुलिस ने डॉग स्क्वाड और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया है।

करीब 24 से 36 घंटे पहले की गई युवती की हत्या

युवती की हत्या करीब 24 से 36 घंटे पहले होने की आशंका है। हत्या कहीं और की गई है। इसके बाद शव को बोरे में बंद कर रात को धानक्या गांव के पास सड़क पर फेंका गया है। शव जहां फेंका गया है वह सड़क के नजदीक ही है। इसलिए, यह आशंका है कि हत्या के बाद शव को गाड़ी में लाए और यहां फेंक कर भाग गए।

पहचान नहीं हो सके, इसलिए शव किया क्षत-विक्षत

वैशाली नगर एसीपी रायसिंह बेनीवाल ने बताया कि युवती की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। उसका चेहरा बुरी तरह से क्षत-विक्षत कर दिया गया है। शव की पहचान के लिए कपड़ों के आधार पर जयपुर जिले से लापता हुई महिलाओं और युवतियों की जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस को आशंका है कि युवती बगरू और आसपास के इलाके की हो सकती है।  

दाहिने हाथ पर चार तारे-सितारे का टैटू

पुलिस ने युवती की लाश की सूचना आसपास के जिलों और थाने में देकर बताया है कि युवती का रंग सांवला, शरीर दुबला- पतला है। शरीर के ऊपर कॉफी कलर का लेडीज कोट व छींटदार लेगिंग पहनी हुई है। कानों में लौंग और बालियां हैं। दाहिने हाथ पर चार स्टार (तारे-सितारे) नुमा टैटू बने है। उधर, हत्यारों का पता लगाने के लिए पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है।

murder case in jaipur at bagru the girl dead body was thrown on the road after killing

Rajasthan news, jaipur news, jaipur crime news,  murder case in jaipur, murderin jaipur at  bagru , the girl dead body was thrown on the road after killing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *