Latest News

September 21, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

OnePlus का ये टॉप 5G फोन मिल रहा है सस्ता, जानें कीमत

1 min read
Spread the love

OnePlus ने भारत समेत दुनिया भर के मोबाइल बाजार में इस साल के मार्च माह में अपनी लेटेस्ट सीरीज वनप्लस 9 को लॉन्च किया था। इस सीरीज में टॉप एंड वेरियंट वनप्लस 9 प्रो है, जो कई दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेसन के संग आता है। इसके साथ ही वनप्लस 9 और वनप्लस 9आर को भी लॉन्च किया गया था। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे वनप्लस 9 प्रो पर एक कैशबैक मिल रहा है, जिसके बाद इसे कम दाम में खरीदा जा सकता है।

वनप्लस 9 प्रो एक 5जी स्मार्टफोन है और इसमें बैक पैनल पर क्वाड कैमरा दिया गया है, जिसे Hasselblad ने तैयार किया है। इसकी मदद से यह फोन अच्छी फोटो क्लिक कर सकता है। अमेजन पर इस स्मार्टफोन को 64999 रुपये में लिस्टेड किया है और इस पर 3000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि इस डिस्काउंट के लिए एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड की मदद लेनी होगी।

Oneplus 9 pro 5g में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 3216 X 1440 है। इसका रिफ्रेश रेट 120hz है। यह डिस्प्ले प्लूइड एमोलेड डिस्प्ले है। साथ ही स्क्रीन प्रोटेक्शन के लए कंपनी ने कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया गया है।

इस स्मार्टफोन में ऑक्सीजन ओएस दिया गया है, जो एंड्रॉयड 11 पर काम करता है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5जी चिपसेट पर काम करता है। इसमें एड्रेनो 660 का इस्तेमाल किया गया है। यह फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी थी।

Oneplus 9 pro के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जो Sony IMX789 सेंसर के साथ आता है। इसका अपर्चर F/1.8 है। सेकेंडरी लेंस अल्ट्रा वाइड एंगल है, जिसमें Sony IMX766 सेंसर वाला 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा दिया गया है। यह कैमरा सेटअप 8K वीडियो, 4K वीडियो और सुपर स्लोमोशन की वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। साथ ही इसमें वीडियो एडिटर का भी विकल्प दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *