NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Pamela Goswami cocaine case: पामेला ने विजयवर्गीय के करीबी राकेश पर लगाया फंसाने का आरोप

1 min read
Pamela Goswami cocaine case : Pamela says : arrest kailash vijayvargiya aide rakesh singh held for cocaine possession
Pamela Goswami cocaine case : Pamela says : arrest kailash vijayvargiya aide rakesh singh held for cocaine possession

Pamela Goswami cocaine case : Pamela says : arrest kailash vijayvargiya aide rakesh singh held for cocaine possession

Spread the love

100 ग्राम कोकीन रखने पर कोलकाता पुलिस ने पश्चिम बंगाल भाजपा महिला युवा मोर्चा की सचिव को किया गिरफ्तार, कार में सवार दोस्त को भी किया अरेस्ट

कोलकाता में भाजपा महिला मोर्चा की सचिव पामेला गोस्वामी भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के साथ। पामेला और उनके एक दोस्त को पुलिस ने 100 ग्राम कोकीन रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया है।

कोलकाता/न्यूज नाउ। कोलकाता में भाजपा की युवा नेता पामेला गोस्वामी के बैग और कार से करीब 100 ग्राम कोकीन बरामद हुआ है। गुप्त सूचना के आधार पर न्यू अलीपुर थाना पुलिस ने पामेला को तब गिरफ्तार किया, जब वे अपनी कार पार्क करने जा रही थीं।

कोलकाता में कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार की गई भाजपा नेता पामेला गोस्वामी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह को इस मामले में गिरफ्तार किया जाना चाहिए क्योंकि राकेश सिंह ही उन्हें फंसाने की साजिश रची है।

दूसरी ओर पामेला के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए राकेश सिंह ने कहा है कि अगर ये आरोप साबित हो जाता है तो वे राजनीति छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि कोलकाता पुलिस और टीएमसी कुछ भी करा सकती ह, अगर कहीं से भी आरोप साबित हो जाता है तो वे राजनीति छोड़ देंगे, लेकिन इसके लिए पुख्ता सबूत देने होंगे।

ममता बनर्जी की साजिश के तहत लगाए जा रहे आरोप : राकेश सिंह

पामेला द्वारा लगाए गए आरोपों पर राकेश सिंह ने कहा कि ये सब ममता बनर्जी की साजिश है। वे भाजपा को तोड़ने और बदनाम करने के लिए ही यह सब करा रही हैं। घटिया राजनीति के चलते कोकीन कांड में आज कैलाश विजयवर्गीय का नाम लिया गया है, कल अमित शाह का नाम लेंगी। राकेश ने कहा कि उन्होंने आज तक कभी चाय नहीं पी, फिर भी जब कोकीन-सिगरेट में उनका नाम जोड़ा जा सकता है, तो कद्दावर नेताओं की छवि बिगाड़ने के लिए कुछ लोग सारी हदें पार कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए। राकेश ने कहा कि कोलकाता पुलिस ममता बनर्जी के दबाव में आकर भाजपा को बदनाम करने की राजनीति कर रही है, हम डरने वाले नहीं हैं। राकेश सिंह ने कहा कि पामेला गोस्वामी के पापा ने चार माह पहले थाने में शिकायत की थी कि पामेला ड्रग एडिक्टिड है। हम उसे नशे के दलदल से निकालना चाहते हैं।

कार पार्क करने जाते समय दोस्त समेत पामेला को पुलिस ने पकड़ा

भाजपा की युवा नेत्री पामेला के पास 100 ग्राम कोकीन मिलने पर किया गिरफ्तार पश्चिम बंगाल पुलिस ने कोकीन रखने के आरोप में भाजपा की युवा नेता पामेला गोस्वामी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पामेला को उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वे न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू में अपनी कार में सवार थीं और कार को पार्क करने जा रही थीं। पुलिस को उनके पास से करीब 100 ग्राम कोकीन बरामद हुआ। पामेला के साथ प्रबीर डे नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया गया। ये दोनों एक ही कार में सवार थे। पामेला गोस्वामी पश्चिम बंगाल भाजपा महिला युवा मोर्चा की सचिव हैं। इनके पास हुगली भाजपा युवा मोर्चा के पर्यवेक्षक की भी जिम्मेदारी है।

ग्लैमरस लाइफ और सुर्खियों में बनी रहती हैं पामेला, देखें बिंदास फोटो के जरिये उनकी लाइफ स्टाइल

सोशल मीडिया पर अपने जलवे बिखेरती हैं पामेला गोस्वामी।
पार्टी के हर कार्यक्रम, अभियान और धरना-प्रदर्शन में कुछ ऐसे दिखती हैं पामेला।
भाजपा नेत्री पामेला के पास कथित रूप से 10 लाख रुपए की ड्रग्स के बरामद होने के बाद पश्चिम बंगाल की राजनीति में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। भाजपा इसे ममता बनर्जी की साजिश बता रही है।

Pamela Goswami cocaine case : Pamela says : arrest kailash vijayvargiya aide rakesh singh held for cocaine possession

Bengal Elections, BJP, BJP Yuva Morcha Leader Pamela Goswami , Cocaine, kailash vijayvargiya, Kolkata, Pamela Goswami, TMC, west Bengal, politics News, West Bengal News, Kailash Vijayvargiya, Pamela Goswami, Cocaine Case, Rakesh Singh,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *