Latest News

September 21, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Pawan singh song Ara Me Dobara actress Akanksha Dubey Instagram video viral watch it ditish

1 min read
Spread the love

भोजपुरी (Bhojpuri) की ग्लैमरस एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनका कोई भी वीडियो आता है तो वायरल हो जाता है. अब एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम (Akanksha Dubey instagram) पर पोस्ट किया एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो पवन सिंह के गाने ‘आरा में दुबारा’ (Ara Me Dobara) पर धमाकेदार तरीके से डांस कर रही हैं. इस रील वीडियो (Reel Video) को उनके फैंस खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं और इस पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

आकांक्षा दुबे ने दो दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपना ये वीडियो शेयर किया था. इसमें वो काफी इंप्रेसिव डांस स्टेपेस कर रही हैं. उनकी इन अदाओं को देख फैंस अपना दिल हार रहे हैं और जमकर वीडियो (Akanksha Dubey video) पर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सिंपल ड्रेस और मेकअप में हैं. उनके वीडियो को 1 लाख 91 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही 29 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. उनका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह का भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana)  ‘आरा में दोबार’ (Ara Me Dobara)  रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर छा गया था.  सॉन्ग को यूट्यूब चैनल पर 26 अगस्त को रिलीज किया गया था. ‘आरा में दोबार’ गाने को पवन सिंह और पुनिता प्रिया (Punita Priya ) ने मिलकर गाया था. इस सॉन्ग की लिरिक्स को विक्की विशाल ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशू सिंह ने दिया है. इसके प्रिंस सिंह प्रोड्यूसर मैनेजर थे और आरा में दोबारा गाने का कॉन्सेप्ट दीपक सिंह का था.

बता दें इस समय देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) स्टारर गाना ‘स्टेजवे सहित फेकवा देहब’ (Stagewe Sahit Fekwa Dehab) भी चर्चा में है. गाने ने आते ही भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया है. इस जोड़ी ने एक बार फिर ऐसा कमाल किया है कि इसे आते ही कुछ ही घंटे में लाखों व्यूज बटोर लिए हैं. वीडियो में दोनों के बीच की शानदार केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *