August 5, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Pearl V Puri को मिली जमानत, नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में हुए थे अरेस्ट

1 min read
Spread the love


पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को वसई सेशन कोर्ट ने जमानत दी है. (फोटो साभारः Instagram @pearlvpuri)

पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) पर एक नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप है, जिसके चलते एक्टर को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने पॉक्सो एक्ट (POCSO) के तहत गिरफ्तार किया था.

नई दिल्ली. नाबालिग से रेप के आरोप में फंसे टीवी के मशहूर एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को जमानत मिल गई है. उन्हें वसई सेशन कोर्ट ने जमानत दी है. वह पिछले 11 दिनों से न्यायिक हिरासत में थे. दरअसल, पर्ल पर एक नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप है, जिसके चलते एक्टर को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने पॉक्सो एक्ट (POCSO) के तहत गिरफ्तार किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर के वकील जितेश अग्रवाल ने पर्ल वी पुरी की जमानत की पुष्टि की है.

बता दें, पर्ल के समर्थन में एकता कपूर, दिव्या खोसला, निया शर्मा और हिना खान जैसे सेलेब्स आ चुके हैं. बच्ची की मां ने भी पर्ल का समर्थन करते हुए एक्टर को निर्दोष बताया है. पीड़ित बच्ची की मां का कहना है कि उसका पति बच्ची की कस्टडी के लिए इस तरह के आरोप लगा रहा है. वहीं, हाल ही में बच्ची के पिता ने अपने एडवोकेट के माध्यम से एक स्टेटमेंट जारी कर कहा कि प्लीज बच्ची पर आरोप लगाना बंद करें और पर्ल का नाम उन्होंने नहीं लिया बल्कि बच्ची ने ही पहचाना.

कुछ टीवी सितारों का मानना है कि पर्ल को नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में फंसाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर सितारों ने कैंपेन भी शुरू कर दिया है. हाल ही में एकता कपूर ने उन्हें लेकर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया था. वहीं, दिव्या खोसला कुमार भी कुछ ऐसा ही करती नजर आई थीं. इसके अलावा अनीता हसनंदानी ने पर्ल के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए उनके निर्दोष होने की बात कही थी और सुरभि ज्योति भी कुछ ऐसा ही करती नजर आई थीं.







#Pearl #Puri #क #मल #जमनत #नबलग #स #दषकरम #क #आरप #म #हए #थ #अरसट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *