NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Poonam dhillon personel life was full of adversity read throwback story pr

1 min read
Spread the love

पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) की खूबसूरती के किस्से आज भी सिनेप्रेमी सुनाते हैं. मात्र 16 साल की उम्र में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली पूनम की पॉपुलैरिटी ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंचा दिया. गोरी-चिट्टी बड़ी बड़ी कजरारी आंखों वाली एक्ट्रेस ने ‘त्रिशूल’ फिल्म से डेब्यू किया लेकिन शोहरत ‘नूरी’ (Noorie) फिल्म से मिली थी. पूनम ने कम उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. फिल्मों के अलावा थियेटर, टीवी में भी काफी काम किया है. एक्ट्रेस अपनी फिल्मी लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं. बला की खूबसूरत पूनम की लाइफ बड़े ही उतार-चढ़ाव से भरी हुई है.

80-90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की जोड़ी उस दौर के करीब करीब सभी हीरो के साथ रही. पूनम ने अमिताभ बच्चन से लेकर सनी देओल और कमल हसन जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया. लेकिन पूनम का नाम बॉलीवुड के कई दिग्गज डायरेक्टर के साथ जुड़ा. सबसे पहले फिल्म डायरेक्टर रमेश सिप्पी से नाम जुड़ा लेकिन ये रिश्ता परवान नहीं चढ़ पाया. इसके बाद पूनम और जाने माने दिग्गज फिल्म मेकर यश चोपड़ा के साथ अफेयर की खूब चर्चा हुई. इसके बाद पूनम की नजदीकियां राज सिप्पी के साथ हुई.

poonam dhillon

पूनम ढिल्लों 80-90 दशक की मशहूर हीरोइन हैं. (फोटो साभार: poonam_dhillon_/Instagram)

मीडिया की खबरों की माने तो पूनम ढिल्लों, राज सिप्पी को बेहद चाहती थीं. चूंकि राज पहले से शादीशुदा थे लिहाजा इनकी शादी नहीं हो पाई. राज ने पूनम से प्यार जरूर किया लेकिन अपनी बीवी को तलाक देकर दूसरी शादी करने का साहस नहीं कर पाए. फिल्मी पर्दे पर प्रेम कहानी में सफलता का इतिहास रचने वाली पूनम की खुद की हर प्रेम कहानी अधूरी रही. ऐसे में एक्ट्रेस की जिंदगी में आए अशोक ठाकेरिया.

पूनम ढिल्लों और अशोक ठाकेरिया की नजदीकी बढ़ी तो दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. हालांकि पूनम के करीबी लोगों ने उन्हें समझाया भी लेकिन वो नहीं मानी और अशोक को अपना जीवनसाथी बना लिया. शादी के दो साल भी नहीं बीते कि दोनों के रिलेशन खराब होने लगे. अशोक के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें आने लगी तो पूनम परेशान हो गईं.

poonam dhillon

पूनम ढिल्लों ने फिल्म के अलावा थियेटर और टीवी में भी काम किया.फोटो साभार: poonam_dhillon_/Instagram)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम ढिल्लों ने अपने हस्बैंड अशोक ठाकेरिया को सबक सिखाने का अजीब तरीका निकाला या यूं कहें कि शादीशुदा जिंदगी में मिले धोखे ने उन्हें दूसरे मर्द की तरफ अट्रैक्ट किया. खबरों की माने तो हांगकांग के बिजनेसमैन किकू से पूनम का अफेयर हो गया.

poonam dhillon

पूनम ढिल्लों ने अपने बच्चों की परवरिश अकेले की. फोटो साभार: poonam_dhillon_/Instagram)

ये भी पढ़िए-सनी देओल को जब अपनी वाइफ पूजा के सामने करना पड़ा पूनम ढिल्लों संग इंटीमेट सीन

पूनम ढिल्लो और अशोक ठाकेरिया ने 9 साल की शादीशुदा जिंदगी को 1997 में खत्म करने का फैसला करते हुए डिवोर्स ले लिया. हालांकि पूनम ने किसी से शादी नहीं की और अपने दोनों बच्चों की परवरिश खुद की.

Tags: Bollywood actress, Poonam Dhillon


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *