September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Priyanka chopra activist reality show trolled badly for its concept nodkp

1 min read
Spread the love

मुंबई. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इंटरनेशनल आइकन बन चुकी हैं. वे अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनके पास हमेशा कई प्रोजेक्ट्स रहते हैं और साथ ही वे भारत में अपना प्रोडक्शन हाउस और न्यूयार्क में रेस्टोरेंट का बिजनस भी शुरू किया है. इन सब के बीच अब प्रियंका चोपड़ा ने एक नए शो का ऐलान किया है. यह एक रिएलिटी शो (Reality Show) है, जो दरअसल एक्टिविस्ट्स पर आधारित होगा. इस रिएलिटी शो में प्रियंका चोपड़ा के अलावा सिंगर अशर (Asher) और डांसर जुलियन हाउ (Julianne Hough) भी हैं.

शो के बारे में कहा गया है कि इसमें 6 एक्टिविस्ट होंगे, जो 3 हाई प्रोफाइल लोगों के साथ काम कर दुनिया में बदलाव लाएंगे. इसमें पर्यावरण, स्वास्थ्य, शिक्षा आदि क्षेत्रों को शामिल किया गया है. लेकिन अब यह शो अपने कॉन्सेप्ट की वजह से बुरी तरह ट्रोल हो रहा है. यहां तक कि कई सेलेब्स ने भी इस शो की आलोचना की है. हॉलीवुड एक्ट्रेस जमीला जमील ने भी ट्वीट कर इस शो पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्वीट किया, ‘क्या ये लोग एक्टिविज्म को शो में बदलने के बजाय, इस बेहद महंगे शो को बनाने में खर्च होने वाले पैसों को सीधे-सीधे एक्टिविस्ट को नहीं दे सकते? लोग मर रहे हैं.’

वहीं, एक और एक्टिविस्ट कैमरोन स्काई ने लिखा है, ‘ऐसी बेकार चीजें बताती हैं कि एक्टिविज्म शब्द बेकार हो गया है. यहां लोग रुलिंग क्लास से बदलाव की मांग कर जिंदगी दांव पर लगा रहे हैं. कुछ मेरे जैसे भी लोग हैं, जो फिलहाल इंटरनेट पर शिकायत कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आने वाली फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वे एक और बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में हैं. यह एक रोड ट्रिप ड्रामा है, जिसे फरहान अख्तर डायरेक्ट करेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *