September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Pushpa के बाद अल्लू अर्जुन के साथ फिर काम करेंगी रश्मिका मंदाना! जानिए किस फिल्म में नजर आएगी ये सुपरहिट जोड़ी

1 min read
Spread the love

साउथ इंडियन सिनेमा (South Indian Cinema) की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और तेलुगू सिनेमा (Telugu Cinema) के रॉकिंग स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) एक साथ ‘पुष्पा’ (Pushpa) में नजर आने वाले हैं. एक्शन से भरी ये फिल्म दो पार्ट्स में रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म के पहले पार्ट को लेकर बड़ी खबर ये आई है कि ‘पुष्पा’ का चैप्टर-1 इसी साल 25 दिसंबर को रिलीज होगा. दूसरे पार्ट को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है मगर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Allu Arjun Rashmika Mandanna) एक बार फिर से ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गए हैं.

खबर है कि रश्मिका मंदाना और सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की जोड़ी हैट्रिक लगाने वाली है. वो ऐसे कि दोनों ‘पुष्पा’ के दो पार्ट्स के बाद फिर से साथ नजर आने वाले हैं. टॉलीवुड डॉट नेट वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार रश्मिका मंदाना को प्रोड्यूसर बनी वासू की फिल्म ‘आईकॉन’ (Icon movie) के लिए भी अप्रोच किया गया है. इस फिल्म को श्रीराम वेणु डायरेक्ट करेंगे और जैसे ही ‘पुष्पा’ के पहले पार्ट की शूटिंग पूरी हो जाएगी, और फिल्म रिलीज हो जाएगी, वैसे ही ‘आईकॉन’ की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. माना जा रहा है कि इस फिल्म में अल्लू अर्जुन दो एक्ट्रेसेज, पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और रश्मिका मंदाना के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. हालांकि ये सारी बातें सिर्फ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हैं और अभी मेकर्स ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं. पुष्पा के अलावा वो बॉलीवुड में भी डेब्यू करने को तैयार हैं. एक ओर वो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) में काम करती नजर आएंगी तो दूसरी ओर वो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ ‘गुडबाय’ (Goodbye) में भी काम करेंगी. रश्मिका मंदाना साउथ इंडियन सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस हैं. भारत में वो नेशनल क्रश के नाम से फेमस हैं. उनकी फिल्म ‘गीता गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ बेहद सफल फिल्में रही हैं. दूसरी ओर अल्लू अर्जुन की बात करें तो उनके फैंस ‘पुष्पा’ के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्टर किया है. फिल्म में रश्मिका मंदाना के अलावा मलयालम फिल्म के दिग्गज एक्टर फहाद फासिल (Fahadh Faasil) विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे. हाल ही में इस मूवी से उनका फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.allu

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *