Latest News

September 21, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Ragini Nayak vs Deepak Chaurasia Congress spokesperson clashed with the anchor during the debate on the issue of OBC on News Nation channel – आप क्यों अलाप रहे हैं नरेंद्र मोदी का नाम – एंकर पर भड़की रागिनी नायक, कहा क्यों न लूं मैं राहुल गांधी का नाम?

1 min read
Spread the love

केंद्र सरकार ने सोमवार को लोकसभा में संविधान संशोधन बिल पेश किया। अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) से संबंधित ‘संविधान विधेयक, 2021’ पास किया गया। लोकसभा में इस बिल को सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री वीरेंद्र कुमार ने पेश किया। इसी मुद्दे पर एक न्यूज़ चैनल पर चल रही डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक एंकर दीपक चौरसिया पर भड़क गई। उन्होंने कहा कि आप मोदी जी का राग अलाप सकते हैं तो मैं राहुल गांधी का नाम क्यों नहीं ले सकती हूं?

न्यूज़ नेशन चैनल पर हो रही इस डिबेट में एंकर ने रागिनी नायक से सवाल पूछा कि बीजेपी वाले राहुल गांधी पर क्या कहते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए रागिनी नायक ने कहा कि मैं उन पर भी जवाब दे दूंगी। नरेंद्र मोदी के पहले कार्यकाल में हमारे पास नेता तो छोड़िए विपक्ष के लायक भी हमारे पास सांसद नहीं थे। उसके बाद भी देश की जनता जब झुकती है तो किसानों की बात माननी पड़ती है।

कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि भूमि अधिग्रहण विधेयक जो चोरी – चुपके से ले आया गया था उसको वापस लेना पड़ा था। उनके इस जवाब पर एंकर दीपक चौरसिया ने हंसते हुए कहा कि, ‘ छोड़िए न 2019 हार गए, क्या बात कर रही है रागिनी जी। क्यों एक ही रिकॉर्ड बार-बार बताती हैं आप?’ एंकर की इसी बात पर कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक भड़क गईं।

उन्होंने एंकर पर चिल्लाते हुए कहा कि आप क्यों बार-बार मोदी जी का राग अलाप रहे हैं। मैं क्यों न बार-बार राहुल गांधी का नाम लूं। 2024 में पूरा देश राहुल गांधी का नाम अलापेगा। लिख कर ले लीजिए। इस डिबेट का वीडियो रागिनी नायक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

उनके इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। नितिन अग्रवाल नाम के ट्विटर एकाउंट से लिखा गया कि दीदी आपने इनको एंकर बोलकर कुछ ज्यादा ही इज्जत दे दी। @ManojMehtamm टि्वटर हैंडल से कमेंट आया कि यही सही तरीका है भ्रमों और संशयों को दूर करने का जो 2017 के पहले हमारे प्रवक्ता चूक जाते थे.. जी हां हमारे नेता राहुल गांधी हर हाल में वर्तमान प्रधानमंत्री से सक्षम व काबिल हैं। एक टि्वटर अकाउंट से कमेंट किया गया कि पिछले दो लोकसभा चुनावों से आप यही राग अलाप रही हैं मैडम।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *