Latest News

September 21, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

rajinikanth praises kangana ranaut for thalaivi jayalalitha biopic latest new-रजनीकांत को कैसी लगी कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’? अभिनेता ने खुद किया खुलासा

1 min read
Spread the love
rajinikanth praises kangana ranaut for thalaivi jayalalitha biopic latest new- India TV Hindi
Image Source : INSTA: RAJINIKANTH/KANGANARANAUT
रजनीकांत को कैसी लगी कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’? अभिनेता ने खुद किया खुलासा 

विजय द्वारा निर्देशित हाल ही में रिलीज हुई कंगना रनौत अभिनीत फिल्म ‘थलाइवी’ को दिग्गज अभिनेता रजनीकांत से ढेर सारी प्रशंसा मिली है। सुपरस्टार रजनीकांत ने न सिर्फ कंगना की फिल्म देखी, बल्कि डायरेक्टर और पूरी टीम की भी तारीफ की। वो उनके काम से बहुत प्रभावित हुए। आपको बता दें कि ‘थलाइवी’ सिनेमघरों में रिलीज हो चुकी है। 

एक सूत्र के अनुसार, “रजनीकांत ने फिल्म को पसंद किया और विजय सर को फोन किया, व्यक्तिगत रूप से उन्हें इतनी कठिन फिल्म के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि एमजीआर और जयललिता जैसे हस्तियों का प्रतिनिधित्व करने के लिए यह एक बहुत ही कठिन फिल्म है, जो सिनेमाई और राजनीतिक, दोनों में सार्वजनिक हस्तियां रही हैं, फिर भी, इसे खूबसूरती से संभाला गया है।”

क्या राजनीति में आने का है कंगना रनौत का इरादा? अभिनेत्री बोलीं – मैंने अपने देश को…

दक्षिण भारतीय सुपरस्टार से राजनेता बनी जयललिता के जीवन पर आधारित ‘थलाइवी’ में एक 16 वर्षीय नवोदित कलाकार के संघर्ष से लेकर एक सुपरस्टार के उदय तक का वर्णन किया गया है। साथ ही साथ जयललिता के राजनीतिक करियर के आगमन से उनकी क्रांतिकारी उपलब्धियों से तमिलनाडु की राजनीतिक चेहरे को बदलते हुए भी दर्शाया है।  

थलाइवी’ में जयललिता के रूप में कंगना रनौत, एमजीआर के रूप में अरविंद स्वामी हैं।

विजय द्वारा निर्देशित ‘थलाइवी’ विब्री मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत, गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्मों के सहयोग से कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज का निर्माण विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह एंड कंपनी द्वारा हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी द्वारा बृंदा प्रसाद के द्वारा रचनात्मक निर्माण किया गया है। थलाइवी को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया गया है।



[

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *