September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Ranbir Kapoor Niece Samara wants to leak his mobile number in her school reveals Sister Riddhima ps

1 min read
Spread the love

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहन और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahini) हाल ही में अपनी मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में पहुंची थीं. जहां उन्होंने कपूर परिवार को लेकर कई खुलासे किए. रिद्धिमा कपूर ने मां नीतू कपूर और शो के होस्ट कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की. शो के दौरान, रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी बेटी समारा को लेकर भी मजेदार खुलासा किया. उन्होंने बताया कि समारा एक समय पर अपने मामा रणबीर कपूर का फोन नंबर अपने स्कूल की सभी लड़कियों को लीक करना चाहती थीं.

होस्ट कपिल शर्मा ने रिद्धिमा से सवाल किया कि क्या कभी उनकी किसी फ्रेंड ने उनसे रणबीर कपूर का नंबर मांगा है? कपिल शर्मा के इस सवाल का जवाब देते हुए रिद्धिमा ने बताया कि उनकी दोस्तों ने तो नहीं, लेकिन उनकी बेटी समारा ने जरूर एक इलेक्शन जीतने के लिए अपने स्कूल में लड़कियों के बीच रणबीर का नंबर लीक करने का मन बना लिया था.

रिद्धिमा कहती हैं- ‘फ्रेंड्स नहीं, बेटी ने कहा था. बेटी को कैप्टन बनना था स्कूल में. बोलती है ‘रणबीर का नंबर लीक करवा दूं गर्ल्स में?’ मुझे वोट्स मिल जाएंगे.’ साथ ही रिद्धिमा ने यह खुलासा भी किया कि जब वह लंदन में पढ़ाई कर रही थीं, रणबीर अक्सर उनकी अलमारी से कपड़े चोरी कर लेते थे, जो वह अपनी गर्लफ्रेंड को दे देते थे.उन्होंने कहा कि जब वह एक बार छुट्टियों के दौरान घर आई थीं, रणबीर अपनी गर्लफ्रेंडस में से एक को घर लाए थे. और तब उन्हें एहसास हुआ कि उस लड़की ने जो टॉप पहना था, वह उनका था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर डकैती ड्रामा ‘शमशेरा’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में रणबीर के साथ संजय दत्त और वाणी कपूर भी दिखाई देंगे. निर्देशक करण मल्होत्रा ने इस साल की शुरुआत में एक बयान में कहा था कि फिल्म केवल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी लगातार चर्चा में रहते हैं. लंबे समय से उनकी शादी की चर्चाओं ने भी जोर पकड़ रखा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *