NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Reliance Jio के पांच नए रिचार्ज प्लान, अब मिलेगा डेली डेटा लिमिट से छुटकारा

1 min read
Spread the love


नई दिल्ली. Reliance Jio ने अनलिमिटेड कॉल बेनिफिट्स के साथ बिना डेली डेटा लिमिट या फेयर यूसेज पॉलिसी (FUP) प्रतिबंध के साथ पांच नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं. इसे नाम भी फ्रीडम प्लान दिया गया है जिसका मतलब साफ है कि जियो के इस नए प्लांस से उन लोगों को फायदा होगा, जो एक्सट्रा डेटा के लिए डेटा वाउचर नहीं खरीदना चाहते हैं और बिना किसी प्रतिबंध के किसी भी दिन अनलिमिडेट डेटा का इस्तेमाल करना चाहते हैं. Jio की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार जियो के सभी नए प्रीपेड प्लान किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 100 SMS और Jio ऐप्स का मुफ्त एक्सेस ऑफर करते हैं. बाद वाले प्लांस में JioTV, JioCinema, JioNews, और बहुत कुछ शामिल है.  ये सभी नए Jio प्रीपेड प्लान MyJio ऐप मेंनो डेली लिमिटसेक्शन के तहत मिलेंगे.

ऐसे है जियो के नए प्लान 

MyJio ऐप के अनुसार, नया 127 रुपए का Jio प्रीपेड प्लान यूजर्स को कुल 12GB डेटा देता है और 15 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.  247 रुपए का रिचार्ज प्लान भी है, जो कुल 25GB डेटा के साथ आता है और इसे खरीदने के बाद 30 दिनों तक वैलिड रहेगा.  447 रुपए का Jio प्रीपेड प्लान कुल 50GB डेटा देता है और ये प्लान 60 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. 

ये भी पढ़ें – महारत्न रही इस सरकारी कंपनी को हुआ तगड़ा नुकसान, 18 फीसदी गिर गए शेयर

 597 रुपए का रिचार्ज प्लान भी लॉन्च 

कंपनी ने 597 रुपए का रिचार्ज प्लान भी लॉन्च किया. ये 90 दिनों के लिए कुल 75GB डेटा के साथ आता है. आखिर में, 2,397 रुपए का Jio प्रीपेड प्लान कुल 365GB डेटा के साथ आता है. यह एक सालाना प्लान है, इसलिए इसे खरीदने के बाद ये 365 दिनों तक एक्टिव रहेगा. 

ये भी पढ़ें – Summer Sale: काफी सस्ते में मिल रहे हैं 1.5 टन के ब्रैंडेड Split AC; कूलर, फ्रिज पर भी भारी छूट

2GB या 1.5GB डेली डेटा रिचार्ज प्लान 

जो लोग 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2GB या 1.5GB डेली डेटा रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं, तो वे 444 रुपए का Jio प्लान और 399 रुपए का Jio पैक खरीद सकते हैं. दोनों प्लान में अनलिमिटेड कॉल बेनिफिट्स और हर रोज 100 SMS भी मिलते हैं.



#Reliance #Jio #क #पच #नए #रचरज #पलन #अब #मलग #डल #डट #लमट #स #छटकर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *