Latest News

September 21, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Saath Kya Nibhaoge: सोनू सूद-निधि अग्रवाल की केमिस्ट्री ने लगाई आग, रिलीज होते ही वायरल हुआ गाना

1 min read
Spread the love

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) और एक्ट्रेस निधि अग्रवाल (Nidhhi Agerwal) का मोस्ट अवेटेड गाना ‘साथ क्या निभाओगे’ (Saath Kya Nibhaoge) रिलीज हो गया है. इस गाने में सोनू सूद और निधि अग्रवाल का रोमाटिंक अंदाज देखने को मिल रहा है. इस म्यूजिक वीडियो को फराह खान (Farah Khan) ने डायरेक्ट किया है. बस कुछ देर पहले रिलीज हुआ ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

इस गाने के शुरुआत में सोनू सूद (Sonu Sood Song) पुलिस वाले के अवतार में नजर आ रहे हैं. फिर गाने की कहानी फ्लैश-बैक में जाती है, जहां सोनू और निधि के रोमांस का एंगल दिखाया गया है. देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा निर्मित इस गाने की शूटिंग पंजाब में की गई है. इस गाने में सोनू सूद (Sonu Sood) एक किसान से पुलिस अफसर बन जाते है. ‘साथ क्या निभाओगे’ 90 के दशक का मशहूर गाना है जिसे रीक्रिएट किया गया है. इसे अल्ताफ राजा के साथ टोनी कक्कड़ ने गाया है. वीडियो को यूट्यूब पर देसी म्यूजिक फैक्ट्री चैनल पर रिलीज किया गया है.

‘साथ क्या निभाओगे’ (Saath Kya Nibhaoge) गाने को रिलीज हुए बस कुछ ही घंटे हुए हैं और इसे यूट्यूब पर अबतक (खबर लिखने तक) 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. आपको बता दें इस गाने का टीजर आने के बाद से ही एक्टर के फैंस इसका इंतजार कर रहे थें. इंस्टाग्राम पर पेस्ट करते हुए सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा, ‘ये रिलीज हो गया है.’ फैंस एक्टर के पोस्ट पर ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं.

बताते चलें कि, एक्टर सोनू सूद ने साल 1991 में तमिल फिल्म ‘कालाझागर’ से शुरुआत की थी और इसके बाद कई तेलुगु फिल्में भी की. साल 2002 में बॉलीवुड में उनकी फिल्म ‘शहीद-ए-आजम’ आई और वह 2004 में ‘युवा’, ‘आशिक बनाया आपने’, ‘जोधा अकबर’ और ‘दबंग’ जैसी फिल्मों में नजर आए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *