September 26, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Sai dharam tej health update likely to undergo collarbone surgery read full news here Bhojpuri south ditish

1 min read
Spread the love

साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) के भतीजे और स्टार एक्टर साई धर्म तेज (Sai Dharam Tej) का शुक्रवार की शाम को रोड एक्सिंडेंट हो गया था, जिसके बाद से उनका ईलाज जारी है. उनका लेटेस्ट हेल्थ अपडेट सामने आया है, जिसके मुताबिक उनकी हालत पहले से काफी अच्छी है, लेकिन उनके कॉलरबोन में फ्रैक्चर की बात सामने आई है. अपोलो अस्पताल की तरफ से साई धर्म तेज के स्वास्थ्य को लेकर जारी किए बयान में कहा गया है कि डॉक्टर्स एक्टर के कॉलरबोन की चोट के लिए सर्जरी पर विचार कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि अगले 24 घंटे में इसपर फैसला कर सर्जरी की जा सकती है.

अस्पताल की तरफ से आगे कहा कि कोई इंटरनल ब्लीडिंग नहीं पाई गई और डॉ. आलोक रंजन और उनकी टीम की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. वो इलाज में अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं. अगले 24 घंटों में कॉलरबोन की चोट की सर्जरी को लेकर फैसला लिया जाएगा.

बता दें कि शुक्रवार की रात 34 साल के एक्टर साई धरम तेज (Sai Dharam Tej) का बाइक से एक्सीडेंट (Road Accident) हो गया था. घटना के तुरंत बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में एक्टर को अपोलो जुबिली हिल्स में श‍िफ्ट कर दिया गया था. रोड पर कीचड़ होने के कारण जुबिली हिल्स और IKEA स्ट्रेच के बीच साई अपनी बाइक पर संतुलन खो बैठे थे जिससे उनके साथ ये हादसा हुआ. इस दौरान उन्होंने हेलमेट पहना हुआ था, जिसकी वजह से उनके सिर पर कोई चोट नहीं आई है.

साई के एक्सिडेंट की खबरे मिलते ही उनके परिवार के लोग उनसे मिलने पहुंच गए थे. चाचा चिरंजीवी, राम चरण, पवन कल्या, पवन तेज और प्रकाश राज समेत कई लोग साई धर्म तेज को देखने अस्पताल पहुंचे थे.

चिरंजीवी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल साई का हेल्थ अपडेट दिया था. चिरंजीवी ने लिखा था कि साई का एक्सिडेंट हुआ है और उन्हें मामूली चोट आई है. सभी फैंस और शुभचिंतकों को सूचित करना चाहता हूं कि चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है. साई रिकवर कर रहा है और कुछ दिनों में वह घर आ जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *