Latest News

September 21, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Saira banu spotted first time after discharged from hospital at the under construction bunglow of late dilip kumar pr

1 min read
Spread the love

मुंबई: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की पत्नी और मशहूर एक्ट्रेस सायरा बानो (Saira Banu) इन दिनों काफी बीमार चल रहीं हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं है. सायरा की तबीयत अधिक खराब होने की वजह से उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया था. इसके बाद पहली बार एक्ट्रेस को दिवंगत एक्टर दिलीप साहब के कंस्ट्रक्शन नए बंगले पर स्पॉट किया गया. साइट पर पहुंची एक्ट्रेस ने अपने हाथों में दिलीप साहब की एक फोटो फ्रेम हाथ में पकड़ कर पैपराजी को पोज दिया.

इस मौके पर सायरा बानो के साथ उनकी टीम के अलावा डॉक्टर भी थे, जो उन्हें चलने में मदद दे रहे थे. बता दें कि बीते 5 सितंबर को ही वह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल से डिस्चार्ज की गई थीं. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पहली बार घर से निकल कर एक्ट्रेस बांद्रा में बन रहे नए बंगले का मुआयना करने पहुंची थीं. इस मौके पर सायरा पीच कलर के सलवार-कुर्ता पहने हुए और सिर को दुपट्टे से ढंके हुए नजर आईं. अपने फेस को मास्क से कवर किया था. वहीं, सोशल मीडिया पर अब इस मौके का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि सायरा बानो अपने स्टाफ की मदद से काफी धीरे-धीरे चलती हुईं अपनी कार तक पहुंचीं. अपनी आंखों पर ब्लैक कलर का गॉगल्स लगाए नजर आ रहीं थीं. मौके पर मौजूद पैपराजी को हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया.

ये भी पढ़िए-सौरव गांगुली ने अपनी बायोपिक के लिए हीरो को लेकर जताई थी अपनी पसंद, फैंस भी दे रहे हैं सलाह

98 साल की उम्र में दिलीप कुमार बीते 7 जुलाई को लंबी बीमारी के बाद चल बसे थे. इसके बाद से सायरा काफी अकेलापन महसूस करने लगी हैं. इन दोनों की जोड़ी हिंदी सिनेमा की सबसे मशहूर और प्यारी जोड़ी मानी जाती है. इन दोनों दिग्गज कलाकारों ने 1966 में शादी की थी. खबरों की माने तो दिलीप कुमार अपने पीछे करोड़ों की संपत्ति छोड़ गए हैं, जिसकी देखभाल सायरा ही करती हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 627 करोड़ की संपत्ति है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *